Christmas 2022 पर दिल्ली की इन जगह पर घूमने का बनाए प्लान, बच्चों को आएगा खूब पसंद

Christmas 2022: क्रिसमस डे 2022 में बहुत ही कम समय बचा है. क्रिसमस डे पर लोग घूमने और पार्टी करने का प्लान करते हैं. क्रिसमस के मौके पर आप दिल्ली के आस-पास परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय कर सकते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 03:46 AM IST
  • क्रिसमस पार्टी का डबल डोज
  • दिल्ली में यहां करें क्रिसमस पार्टी
Christmas 2022 पर दिल्ली की इन जगह पर घूमने का बनाए प्लान, बच्चों को आएगा खूब पसंद

नई दिल्ली: Christmas 2022: क्रिसमस डे 2022 में बहुत ही कम समय बचा है. क्रिसमस डे पर लोग घूमने और पार्टी करने का प्लान करते हैं. क्रिसमस डे पर कई लोग वादियों में पहुंचते हैं तो वहीं कुछ लोग मस्ती करने के लिए  अच्छी जगह की तलाश करते हैं. खासकर दिल्ली-एनसीआर के लोग क्रिसमस डे बड़ी उत्साह के साथ मानते हैं. आज हम आपको दिल्ली एनसीआर की ऐसी जगह के बारे में बताएंगे जहां आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी एन्जॉय कर सकते हैं.

वंडर कार्निवल 
क्रिसमस की शाम को एन्जॉय करने के लिए आप वंडर कार्निवल जा सकते हैं. गुड़गांव के हुडु ग्रांउज में स्थित वंडर कार्निवल क्रिसमस इवनिंग का जश्न बनाने के लिए एकदम बेस्ट ऑप्शन है.यहां आप अपने परिवार के साथ जा सकते हैं. 

ग्रेविटी रेस्ट्रो 
नोएडा में क्रिसमस पार्टी का जश्न मनाना चाहते हैं तो आपको ग्रेविटी रेस्ट्रो लाउंज जरुर जाना चाहिए. क्रिसमस की शाम को यहां नोएड के हर कोने से लोग पहुंचते हैं. रेस्ट्रो लाउंज में स्वादिष्ट भोजन के साथ डांस कर सकते हैं. 

डीएलएफ साइबर हब 
डीएलएफ साइबर हब गुरुग्राम यानी गुड़गांव एक ऐसी पॉपुलर जगह है जहां आप क्रिसमस के मौके पर जा सकते हैं. क्रिसमस डे पर साइबर हब बेहद खूबसूरत लगता है.क्रिसमस के मौके पर यहा लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ यहां घूमने आते हैं. 

सैंट मैरी कैथोलिक चर्च 
सैंट मैरी कैथोलिक चर्च दिल्ली का सबसे पुराना चर्च है. यह चर्च चांदनी चौक के पास है. क्रिसमस के दौरान यहां बहुत ही खूबसूरत डेकोरेशन की जाती है. इसके अलावा यहां खाने का अच्छा प्रबंध किया जाता है. 

इसे भी पढ़ें: हीटर या ब्लोअर के बिना सर्दियों में घर को ऐसे रखें गर्म, अपनाएं ये नेचुरल तरीके 

Disclaimer: इस लेख के द्वारा आप तक जानकारी लाने का प्रयास किया है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें.  यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.

ट्रेंडिंग न्यूज़