DU Assistant Professor Vacancy को लेकर आया बड़ा अपडेट, यूनिवर्सिटी ने कॉलेजों को दिया ये आदेश

DU Assistant Professor Vacancy: दिल्ली विश्वविद्यालय ने उससे संबद्ध कॉलेजों को सहायक प्रोफेसर के सभी रिक्त पदों को भरने के लिए तत्काल कदम उठाने का निर्देश दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 08:08 PM IST
  • तत्काल भरें जाएं असिस्टेंट प्रोफेसर के पद
  • विश्वविद्यालय ने कॉलेजों से मांगी अनुपालन रिपोर्ट

ट्रेंडिंग तस्वीरें

DU Assistant Professor Vacancy को लेकर आया बड़ा अपडेट, यूनिवर्सिटी ने कॉलेजों को दिया ये आदेश

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय ने उससे संबद्ध कॉलेजों को सहायक प्रोफेसर के सभी रिक्त पदों को भरने के लिए तत्काल कदम उठाने का निर्देश दिया है. 

तत्काल भरें जाएं असिस्टेंट प्रोफेसर के पद

विश्वविद्यालय ने सोमवार को प्राचार्यों को लिखे पत्र में कहा कि कॉलेज को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सभी स्वीकृत पद विश्वविद्यालय द्वारा अनुमोदित आरक्षण ‘रोस्टर’ के अनुरूप भरे जाएं. पत्र में कहा गया, ‘‘ कॉलेजों से अनुरोध है कि वे अपने संस्थान में स्वीकृत संख्या के अनुसार विभिन्न विषयों में सहायक प्रोफेसर के रिक्त पदों को भरने के लिए तत्काल आवश्यक कदम उठायें.’’ 

विश्वविद्यालय ने कॉलेजों से मांगी अनुपालन रिपोर्ट

डीयू ने विश्वविद्यालय के तय मानकों का पालन और निर्धारित सभी पात्रता मानदंडों और योग्यताओं पर विचार करते हुए पदों को भरने का अनुरोध किया है. साथ ही अनुपालन रिपोर्ट तत्काल उसे भेजने को कहा है. 

यह भी पढ़िए: Myntra Creator Fest: अगर आप भी है कंटेंट क्रिएटर, तो जुड़े EORS सेल के स्टाइलिंग कॉर्नर से

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़