Chandrababu Naidu: चंद्रबाबू नायडू की पत्नी नारा भुवनेश्वरी ने इस शेयर से 5 दिनों में कमाए ₹579 करोड़, आप भी देखें

FMCG stock: हेरिटेज फूड्स लिमिटेड के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के कारण FMCG स्टॉक में बढ़त दर्ज की गई. नारा भुवनेश्वरी के पास कंपनी में 24.37 प्रतिशत हिस्सेदारी है. वह कंपनी की प्रमुख प्रमोटर हैं और उनके पास हेरिटेज फूड्स के 2,26,11,525 शेयर हैं.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jun 7, 2024, 01:58 PM IST
  • चंद्रबाबू नायडू NDA के प्रमुख सहयोगी
  • हेरिटेज फूड्स से पत्नी नारा भुवनेश्वरी हुईं मालामाल
Chandrababu Naidu: चंद्रबाबू नायडू की पत्नी नारा भुवनेश्वरी ने इस शेयर से 5 दिनों में कमाए ₹579 करोड़, आप भी देखें

FMCG stock: टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू की पत्नी नारा भुवनेश्वरी ने हेरिटेज फूड्स के शेयर में जबरदस्त उछाल के कारण सिर्फ पांच दिनों में ₹579 करोड़ कमाए. हालांकि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद शेयर बाजार में गिरावट आई, लेकिन हेरिटेज फूड्स लिमिटेड के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के कारण FMCG स्टॉक में बढ़त दर्ज की गई. नारा भुवनेश्वरी के पास कंपनी में 24.37 प्रतिशत हिस्सेदारी है.

वह कंपनी की प्रमुख प्रमोटर हैं और उनके पास हेरिटेज फूड्स के 2,26,11,525 शेयर हैं, जो कंपनी के निर्णयों और प्रदर्शन पर उनके मजबूत प्रभाव को दर्शाता है. इसका असर कंपनी के शेयर की कीमत पर पड़ा जो 31 मई, 2024 को ₹402.90 प्रति शेयर पर था.

तेजी से बढ़े शेयर के रेट
पांच सत्रों में, हेरिटेज फूड्स के शेयर की कीमत बढ़ी और मंगलवार को शेयर बाजार में गिरावट के दिन भी बढ़त के साथ बंद हुई. हेरिटेज फूड्स के शेयर की कीमत आज बढ़त के साथ खुली और ₹659 प्रति शेयर के इंट्राडे हाई को छू गई. पिछले पांच सत्रों में, हेरिटेज फूड्स के शेयर की कीमत में ₹256.10 प्रति शेयर की बढ़ोतरी हुई है.

इससे नारा भुवनेश्वरी की कुल संपत्ति में उल्लेखनीय वृद्धि हुई. यह ऐसे समय खबर आई है, जब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के नवनिर्वाचित सांसद भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन द्वारा लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार नए संसद भवन में बैठक कर रहे थे.

चंद्रबाबू नायडू प्रमुख सहयोगी
चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी एक प्रमुख पार्टी के रूप में उभरी, क्योंकि भाजपा अपने दम पर सरकार बनाने के लिए आवश्यक सीटों को पार करने में विफल रही. NDA ने 543 सदस्यीय लोकसभा में 293 सीटें जीतीं- भाजपा को 240 सीटें मिलीं, जो सरकार बनाने के लिए आवश्यक 272 के आंकड़े से काफी पीछे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़