Delhi Rain: दिल्ली में अभी 2 दिन और होगी बारिश, सड़कों पर लग सकता है भीषण जाम

Delhi Rain: मौसम विभाग ने आने वाले दो और दिनों तक बारिश होने का अनुमान लगाया है. लगातार हो रही बारिश से राजधानी दिल्ली के तापमान में भी गिरावट देखने को मिली है. दिल्ली में पिछले 3-4 दिनों से लगातार बारिश हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 09:10 AM IST
  • दिल्ली में अभी 2 दिन और होगी बारिश
  • सड़कों पर लग सकता है भीषण जाम
Delhi Rain: दिल्ली में अभी 2 दिन और होगी बारिश, सड़कों पर लग सकता है भीषण जाम

नई दिल्ली: Delhi Rain: पिछले 3-4 दिनों के दौरान देश की राजधानी दिल्ली में लगातार बारिश देखने को मिल रही है. मौसम विभाग ने आने वाले दो और दिनों तक बारिश होने का अनुमान लगाया है. लगातार हो रही बारिश से राजधानी दिल्ली के तापमान में भी गिरावट देखने को मिली है. इसके अलावा शहर के कई हिस्सों में पानी भरने की वजह से सड़क जाम की समस्या भी देखने को मिली है. 

पानी भरने से सड़के हुईं जाम

दिल्ली में शनिवार को लगातार तीसरे दिन बारिश होने के कारण कई स्थानों पर जलभराव हो गया. मौसम वैज्ञानिकों ने अगले दो दिन तक और बारिश का अनुमान जताया है. शहर के कई हिस्सों में यातायात प्रभावित हुआ और कई अहम मार्गों पर गड़ियां जाम में फंसी रहीं. 

दिल्ली में कम हुई गर्मी

लगातार हो रही बारिश की वजह से दिल्ली वालों को गर्मी से भी राहत मिली है. दिल्ली के प्रमुख मौसम केंद्र सफदरजंग वेधशाला ने शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे के बाद छह मिलीमीटर बारिश दर्ज की. लगातार बारिश के कारण राष्ट्रीय राजधानी में पारा गिर गया और अधिकतम तापमान सामान्य से सात डिग्री नीचे 27.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 22.6 डिग्री से. दर्ज किया गया.

बारिश की वजह से सड़कों पर जाम

लगातार हो रही बारिश की वजह से दिल्ली की सड़कों पर लंबा जाम भी देखने को मिला था. शनिवार को हुई बारिश के दौरान दिल्ली की कई सड़कों पर गाड़ियों के फंसे होने की वजह से जाम जैसे हालात बने रहे. दिल्ली यातायात पुलिस ने अपने ट्वीट के जरिए सड़कों पर लगे जाम को लेकर जानकारी भी मुहैया कराई थी. भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) द्वारा जारी एक बुलेटिन के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में अगले दो दिन में बादल छाए रहने के साथ ही हल्की बारिश की संभावना है.

यह भी पढ़ें: Cancel Train List: आज नहीं चलेंगी 300 से ज्यादा ट्रेनें, देखें कैंसल गाड़ियों की लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़