नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के लोगों को मंगलवार के दिन डेली यात्रा में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. दरअसल दिल्ली की लाइफ लाइन कहे जाने वाली दिल्ली मेट्रो की सेवाएं सुबह सुबह बाधित चल रही हैं. जिस वजह से राजधानी दिल्ली के लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. दिल्ली मेट्रो ने अपने एक ट्वीट के जरिए इस खबर की जानकारी दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में दिक्कत


दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के एक खंड में मंगलवार को तकनीकी खामी के कारण दिल्ली मेट्रो की सेवाओं में देरी हो रही है. दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों ने यह जानकारी उपलब्ध कराई है. बता दें कि, ब्लू लाइन सेवा द्वारका सेक्टर-21 से नोएडा के इलेक्ट्रॉनिक सिटी और वैशाली के बीच संचालित होती है. हालांकि, ब्लू लाइन के अलावा मेट्रो की बाकी लाइनों पर सेवाएं सामान्य रूप से संचालित की जा रही हैं. 


दिल्ली मेट्रो ने किया ट्वीट



बता दें कि ब्लू लाइन में आई तकनीकि खामी की वजह वजह से सुबह सुबह दिल्ली मेट्रो के यात्रियों का खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. दिल्ली मेट्रो की तरफ से ब्लू लाइन में चल रही दिक्कतों को लेकर एक ट्वीट भी किया गया. 


दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ब्लू लाइन अपडेट: इन्द्रप्रस्थ से यमुना बैंक के बीच सेवाओं में विलंब. अन्य लाइनों में सेवा सामान्य. दिल्ली मेट्रो के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तकनीकी खामी के कारण मेट्रो सेवा में विलंब हुआ. 


यह भी पढ़ें: राजधानी, शताब्दी और वंदे भारत में नहीं लगेगा सर्विस चार्ज, खाने के लिए लगेंगे इतने रुपये एक्स्ट्रा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.