Google जल्द लांच करेगा 'पिक्सल मिनी', iPhone 13 Mini को मिलेगी कड़ी टक्कर

Google Pixel Mini: टेक दिग्गज गूगल एक नए पिक्सल मिनी स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो छोटी स्क्रीन के साथ आ सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि यह नया स्मार्टफोन iphone 13 मिनी को कड़ी टक्कर देगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 01:56 PM IST
  • पिक्सल 7 सीरीज का हिस्सा हो सकता है ये नया स्मार्टफोन
  • गूगल जल्द पिक्सल वॉच की भी कर सकती है घोषणा
Google जल्द लांच करेगा 'पिक्सल मिनी', iPhone 13 Mini को मिलेगी कड़ी टक्कर

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज गूगल एक नए पिक्सल मिनी स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो छोटी स्क्रीन के साथ आ सकता है.

पिक्सल 7 सीरीज का हिस्सा हो सकता है ये नया स्मार्टफोन

गिज्मोचाइना के मुताबिक खबर लीक करने वाले ने कहा कि इस डिवाइस का कोडनेम 'नीला' है. इसमें एक केंद्रित पंच-होल डिस्प्ले और पिक्सल 6 और पिक्सल 7 हैंडसेट में पाए जाने वाले पीछे का छज्जा जैसा डिजाइन है.
दुर्भाग्य से, यह अज्ञात है कि स्मार्टफोन पिक्सल 7 सीरीज का हिस्सा है. इसलिए, इसे पिक्सल 7 मिनी कहा भी जा सकता है और नहीं भी.

रिपोर्ट के अनुसार, आगामी गूगल प्रोडक्ट्स को आमतौर पर कोडबेस में देखा जाता है. पिक्सल मिनी के मामले में, यह अभी तक सॉफ्टवेयर के अंदर नहीं पाया गया है.

गूगल जल्द पिक्सल वॉच की भी कर सकती है घोषणा

इस बीच, गूगल 6 अक्टूबर को दूसरी पीढ़ी की चिप के साथ-साथ पिक्सल वॉच के साथ नए पिक्सल 7 स्मार्टफोन की घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

'मेड बाय गूगल' कहे जाने वाले हार्डवेयर लॉन्च इवेंट में नए डिवाइस दिखाई देंगे, जैसा कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में आई/ओ डेवलपर कॉन्फ्रेंस में दिखाया था.

गूगल ने पुष्टि की है कि पिक्सल 7 सीरीज दूसरी पीढ़ी के टेंसर जी2 चिप पर चलेगी. टेंसर चिप को सैमसंग के साथ साझेदारी में बनाया गया था, जो गूगल के मशीन लर्निग कौशल के साथ एक्सीनोस जैसे प्रोसेसर को बढ़ाता है.

यह भी पढ़िए: बैक सीट पर बेल्ट न लगाने पर इतने हजार जुर्माना, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का नया नियम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़