एक घंटे से ज्यादा रहा Down! अब ठीक हुआ 'X', यूजर्स में दौड़ी खुशी की लहर

X Working: उपयोगकर्ता प्लेटफॉर्म पर फॉलो, फॉर यू और लिस्ट्स और अन्य टैब नहीं खोल पा रहे थे. हालांकि, एक्स ने आउटेज पर कोई बयान नहीं दिया था और ना ही बताया था कि दोबारा से सब कैसे ठीक होगा और कितना समय लगेगा. लेकिन अब एक घंटे से भी ज्यादा समय के बाद X दोबारा से ठीक हो गया है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Dec 21, 2023, 12:32 PM IST
  • एक घंटे बंद रहने के बाद दोबारा चालू हुआ X
  • X पर आई मीम्स की बाढ़
एक घंटे से ज्यादा रहा Down! अब ठीक हुआ 'X', यूजर्स में दौड़ी खुशी की लहर

X Working: लोकप्रिय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X, जिसे पहले Twitter के नाम से जाना जाता था, वह पिछले काफी समय से काम नहीं कर रहा था. ऐसे में यूजर्स अपने अकाउंट को लेकर चिंतित थे. जहां कुछ देर के बाद अब X ने फिर से सही से काम करना शुरू कर दिया है. पहले की तरह सब पोस्ट अब दिखाई देने लगी है. बता दें कि एलन मस्क के स्वामित्व वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स पोस्ट नहीं देख पा रहे थे. आउटेज रिपोर्टिंग वेबसाइट डाउनडिटेक्टर के अनुसार, उपयोगकर्ताओं को वेब और मोबाइल एप्लिकेशन पर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

उपयोगकर्ता प्लेटफॉर्म पर फॉलो, फॉर यू और लिस्ट्स और अन्य टैब नहीं खोल पा रहे थे. हालांकि, एक्स ने आउटेज पर कोई बयान नहीं दिया था और ना ही बताया था कि दोबारा से सब कैसे ठीक होगा और कितना समय लगेगा. लेकिन अब एक घंटे से भी ज्यादा समय के बाद X दोबारा से ठीक हो गया है. लगभग 11 बजे से यूजर्स X को लेकर परेशान थे. अब जहां उनका अकाउंट दोबारा शो हुआ तो वे खुश हो गए और मीम्स बनाने लगे.

लोगों ने कैसे मनाई खुशी
दरअसल, जैसे ही X डाउन हुआ तो लोगों ने Memes बनाने शुरू कर दिए और अलग-अलग प्रकार से फनी व गंभीरता से अपना विरोध दर्ज कराया. हालांकि, अब लोगों ने खुशी भी मनाई कि वे दोबारा से वापस आ गए हैं.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़