नई दिल्लीः लगभग हर एक मिडिल क्लास फैमिली चाहती है कि उसके पास एक शानदार कार हो. अगर आप कार लेने का मन बना रहे हैं तो जून का महीना आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है. दरअसल जून में भारत की दो बड़ी कार कंपनियां अपने कुछ मॉडल्स पर बेहद शानदार डिस्काउंट ऑफर्स दे रही हैं. जिसका फायदा उठा कर आप सस्ते में नई कार खरीद सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होंडा दे रही है डिस्काउंट ऑफर
कार निर्माता कंपनी होंडा अपने कुछ मॉडल्स पर बेहद शानदार डिस्काउंट ऑफर का फायदा अपने ग्राहकों को दे रही है. आप इल ऑफर का फायदा उठा सर सस्ते में होंडा की नई कार खरीद सकते हैं. 


डिस्काउंट वाली कारों की लिस्ट में होंडा सिटी और होंडा जैज जैसी शानदार कारें शामिल हैं. होंडा की सबसे फेमस कारों में से एक होंडा अमेज पर ग्राहकों को 27,400 रुपये का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. इसमें 5 हजार का कैश डिस्काउंट, 5 हजार का कैश बोनस, 7 हजार का लॉयल्टी बोनस, और 5 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.


इसके अलावा होंडा की सबसे फेमस कार होंडा सिटी के चौथे जनरेशन पर भी 12 हजार रुपये का डिस्काउंट है. वहीं होंडा जैज पर 25947 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. जबकि होंडा डब्लूआरवी पर 25947 रुपये का डिस्काउंट है. 


टाटा की गाड़ियों पर भी बंपर ऑफर
होंडा के अलावा टाटा भी अपनी गाड़ियों पर बेहद शानदार डिस्काउंट दे रही है. टाटा हैरियर पर 60 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. इसमें 40 हजार का एक्सचेंज ऑफर और 20 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर शामिल है. 


हैरियर के अलावा टाटा सफारी पर 40 हजार, टाटा टियागो और टाटा टिगॉर पर साढ़े 31 हजार, और टाटा नेक्सन पर 6 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है. आप टाटा की इन गाड़ियों पर बेहद शानदार डिस्काउंट ऑफर के जरिए सस्ते में कार खरीद सकते हैं.


 



यह भी पढ़िएः 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! जुलाई से मिलेगा बढ़ी हुई सैलरी का फायदा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.