close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बच्चा चोरी का LIVE वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग! CCTV में कैद हुई तस्वीर

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के बस स्टैंड पर एक महिला और पुरुष ने अपनी मां के बगल में सो रहे बच्चे को बड़ी ही चालाकी से उठा लिया और वहां से रफ्फूचक्कर हो गएं. इस वीडियो को देखकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

बच्चा चोरी का LIVE वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग! CCTV में कैद हुई तस्वीर
बच्चा चोरी करते हुए महिला चोर और पुरुष

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से दंग कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा. दरअसल, ये बच्चा चोरी का लाइव वीडियो है, जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला और पुरुष ने बड़ी ही चालाकी से प्लान बनाया और अपनी मां के बगल में सो रहे 8 महीने के बच्चे को उठा लिया और लेकर फरार हो गए.

माजरा मुरादाबाद जिले के गलशहीद इलाके में स्थित रोडवेज बस स्टैंड की है. जहां एक महिला पहले तो जमीन पर बैठती है. फिर इस चोरी की वारदात को बड़ी ही चालाकी से अंदाम देती है.

बच्चा चोरी का खुला खेल

सबसे पहले जमीन पर सो रहे मां और बच्चे को देखकर दोनों चोर ने रणनीति तैयार की और फिर महिला अचानक से बच्चे के बगल में आकर बैठ जाती है. पहले वो अपना पल्लो ठीक करती है, मुंह छिपाने की कोशिश करती है. और वहीं दूसरी ओर बच्चे चोरी को बैकअप देने के लिए वहां मौजूद दूसरा चोर इधर-उधर नजर गड़ाए बैठा था. वो बिल्कुल सचेत होकर चोरी की निगरानी कर रहा है. इतने में बच्चा जो कपड़ानुमा चादर ओढ़कर सो रहा था. महिला चोर उस कपड़े को हटाती है. बच्चे को गोद में उठाकर उसी कपड़े से छिपाने की कोशिश करती है. किसी दूसरे की उन दोनों चोर पर नजर पड़ती, इससे पहले ही दोनों चोर बच्चे को लेकर फरार हो जाते हैं. 

नीचे दिए वीडियो में देखिए पूरा कारनामा...

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों बच्चा चोर की तलाश शुरू कर दी है. मुरादाबाद सिटी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने इसकी जानकारी दी है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों चोर की शिनाख्त कर ली गई है और दोनों की तलाश जारी है. 

बच्चा चोरी की घटना की खबर लगातार आती रहती है. ऐसे में ये वीडियो देखकर सिर्फ हैरान होना ही जरूरी नहीं है, बल्कि ऐसे गैंग से सावधान होने और सतर्क रहने की आवश्यकता है. क्योंकि ऐसे चोर कहीं भी किसी भी वक्त अपने मंसूबे को अंजाम देने के फिराक में रहते हैं.