VIDEO: अनुष्का शर्मा ने खोला यादों का पिटारा, वामिका संग अनसीन वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की टैलेंटिड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल में ही एक वीडियो शेयर किया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2022, 01:27 PM IST
  • अनुष्का शर्मा ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो
  • मालदीव में बेटी वामिका संग खूब की मस्ती
VIDEO: अनुष्का शर्मा ने खोला यादों का पिटारा, वामिका संग अनसीन वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में फैमली के साथ मालदीव से छुट्टियां बिताकर आई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किए थे. जिसमें वह विराट और बेटी वामिका (Vamika) के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दी थीं. इसी बीच अनुष्का ने हाल में ही एक और थ्रोबैक वीडियो फैंस के साथ साझा किया है, जो सोशल साइट पर वायरल हो गया है.
 
बेटी को सैर कराती नजर आईं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक अच्छी वाइफ और सुपर मॉम हैं. तभी तो अपनी लिटिल वन को हमेशा प्रोटेक्ट करती और उसके साथ मस्ती करती नजर आती हैं.

इस वीडियो में भी अनुष्का वामिका के साथ साइकिलिंग का मजा ले रहीं है. वीडियों में आप देख सकते है कि कैसे अभिनेत्री अलग- अलग लुक में साइकिल चलाती नजर आ रही हैं, वहीं पीछे वामिका भी बैठी हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'Best memories with my beloved two, pedal me back!'

एयरपोर्ट पर कपल हुए थे स्पॉट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को हाल में ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. मीडिया ने अनुष्का, विराट कोहली (Virat Kohli) और वामिका की तस्वीरों को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसे लेकर एक बार फिर अनुष्का ने ऐतराज जताया था.

इन फिल्मों में नजर आएंगी अनुष्का

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी.

अभिनेत्री पिछली बार 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं.

ये भी पढ़े- मलाइका अरोड़ा की बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग, 48 की उम्र में किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़