अक्षरा सिंह ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं, किया फैंस को मदहोश

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें वह फिर से कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2021, 03:20 PM IST
  • अक्षरा ने दिलकश अदाओं से किया घायल
  • एक्ट्रेस का ये वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
अक्षरा सिंह ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं, किया फैंस को मदहोश

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से निकलने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. शो खत्म होने के बाद एक्ट्रेस को कई प्रोजेक्टस मिल रहे हैं. उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है. इन दिनों वह दर्शकों की पहली पंसद बनी हुई हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं अक्षरा 

‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद ने दिखाए बोल्ड मूव्स, इस डांस वीडियो ने मचाया धमाल

अक्षरा ने फिर दिखाईं अदाएं 

अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली अक्षरा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह जबरदस्त डांस करते हुए कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. उनका ये वीडियो पोस्ट करते ही फैंस के बीच छा गया है. इस वीडियो में अक्षरा लिपसिंग करती नजर आ रही हैं. 

हिंदी म्यूजिक वीडियो में काम कर रही हैं अक्षरा

खैर, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बॉस (Bigg Boss) से लौटने के बाद वह हिंदी म्यूजिक वीडियो (Hindi Music Video) के लिए काम कर रही हैं. वह जल्द ही बी प्राक (B Praak) के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस के नवरात्रि (Navratri 2021) के मौके पर उनके दो म्यूजिक वीडियोज (Music Videos) रिलीज किए गए थे. 

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने दोस्त संग किया अजीबोगरीब डांस, मूव्स पर टिकी फैंस की नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़