नई दिल्ली: सलमान खान की होस्टिंग वाले विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के बीच में ही ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री की थी. उनके आने के बाद से ही शो का रंग-रूप पूरी तरह बदला हुआ दिखने लगा. उन्होंने अपने अलग-अलग अंदाज से दर्शकों का खूब दिल जीता और आखिरकार वह फिनाले में भी अपने लिए जगह बनाने में सफल हो गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रनर-अप बनना चाहती हैं राखी


वैसे, तो राखी भी अन्य कंटेस्टेंट्स की तरह 'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी हासिल करना चाहती हैं, लेकिन वह चाहती हैं कि उन्हें अगर ट्रॉफी नहीं भी मिलती तो कम से कम वह रनर-अप बन जाएं. ऐसे में उन्होंने इसके लिए भी फिर से अनोखे तरीके आजमाने शुरू कर दिए हैं.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss: राखी सावंत को फिर झेलनी पड़ी रुबीना और अली की नाराजगी, Valentine Task में मिला काला गुलाब


राखी ने सीधे भगवान से लगाई अर्जी


हाल ही में जारी किए गए शो के एक प्रोमो में राखी रनर-अप बनने के लिए सीधे भगवान से अर्जी लगा रही हैं. प्रोमो में राखी गार्डन एरिया में बैठकर आसमान में देखते हुए भगवान से प्रार्थना कर रही हैं कि प्रभू उन्हें मंच तक पहुंचा दें और वह फर्स्ट या सेकंड रनर-अप तो बन ही जाएं.


फिर से दर्शक होंगे एंटरटेन


राखी अपनी बात कहते हुए भगवान को E-Mail भी करने लगती हैं. हालांकि, अब भगवान राखी की यह अर्जी स्वीकार करेंगे या नहीं, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


राखी के इस अंदाज को देख एक बार फिर से दर्शक हंस-हंसकर जरूर लोटपोट होने वाले हैं.


राखी के साथ इन कंटेस्टेंट्स ने भी बनाई फिनाले में जगह


गौरतलब है कि 'बिग बॉस 14' के फिनाले में राखी को एक टास्क में विनिंग प्राइज मनी में से 14 लाख रुपये कम करवाने की वजह से एंट्री मिली है. उनके साथ फिनाले में रुबीना दिलैक, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य और अली गोनी ने भी फिनाले में अपने लिए जगह बनाई है.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss: अली गोनी और राखी सावंत में फिर हुई झड़प, जानिए अब क्यों जैस्मिन भसीन बनीं वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.