Bigg Boss: अली गोनी और राखी सावंत में फिर हुई झड़प, जानिए अब क्यों जैस्मिन भसीन बनीं वजह

सलमान खान की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 अपने आखिरी सप्ताह में है. इस दौरान भी राखी सावंत और अली गोनी के बीच किसी न किसी वजह से विवाद हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2021, 12:52 PM IST
  • दर्शक यह जानने के बताते हैं कि 'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी किसे मिलेगी
  • 'बिग बॉस 14' के आखिरी पड़ाव में भी कंटेस्टेंट्स की नोंक-झोंक जारी है
Bigg Boss: अली गोनी और राखी सावंत में फिर हुई झड़प, जानिए अब क्यों जैस्मिन भसीन बनीं वजह

नई दिल्ली: कलर्स चैनल विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) अपने आखिरी हफ्ते में हैं, ऐसे में शो को अली गोनी (Ali Goni), राखी सावंत (Rakhi Sawant), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के रूप में अपने 5 फाइनलिस्ट भी मिल चुके हैं. हालांकि, फिनाले से कुछ कदम दूर रहने के बाद भी सदस्यों के बीच विवाद खत्म नहीं हो रहे हैं.

राखी और अली के बीच जारी है जंग

अब सोमवार के एपिसोड में एक बार फिर से अली गोनी और राखी सावंत के बीच झड़प देखने को मिलवे वाली है. हाल ही में कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक प्रोमो पोस्ट किया है, जिसमें राखी और अली को एक दूसरे से बहस करते देखा जा रहा.

अली से किया गया था ये सवाल

आज के एपिसोड में बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कुछ RJs की एंट्री होने वाली है, जो कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल करते दिखेंगे. इस दौरान आरजे गिन्नी महाजन (RJ Ginni Mahajan) ने अली से सवाल किया, "अगर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) फिनाले में होती तो इनमें कौन सा एक सदस्य यहां नहीं होना चाहिए था?"

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: राखी सावंत को फिर झेलनी पड़ी रुबीना और अली की नाराजगी, Valentine Task में मिला काला गुलाब

अली के जवाब से भड़कीं राखी

अली ने गिन्नी का जवाब देते हुए राखी सावंत का नाम लिया. अली का यह जवाब सुनते ही राखी बुरी तरह से भड़क पड़ीं. राखी इस पर अली से कहती हैं, "हां, आप बस मुझे ही फिनाले में नहीं देखना चाहते, लेकिन इन चारों को देख सकते हैं."

अली के लिए सबसे पहले जैस्मिन

राखी को भड़कता देख अली उनके सामने अपने जवाब को सही साबित करने की भी काफी कोशिश करते हैं. वह राखी को बताते हैं कि उनके लिए तो जैस्मिन ही ज्यादा जरूरी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी भी अली से कहती हैं, "मैं तो तुझे फिनाले में बिल्कुल नहीं देखती."

पहले भी जैस्मिन के कारण हो चुकी अली और राखी की झड़प

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब अली और राखी के बीच जैस्मिन की वजह से झगड़ा हुआ है. इससे पहले जब जैस्मिन घर से एविक्ट हुई थीं, तब अली, राखी से नाराज हो गए थे और कहा कि उनकी बद्दुआ की वजह से जैस्मिन चली गईं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: Rahul Vaidya ने Rubina Dilaik के लिए गाया रोमांटिक गाना, दोनों के बीच मिटी दूरियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़