Video: ननद सबा की बारात में जमकर नाचीं दीपिका कक्कड़, धूम मचाते नजर आए शोएब

Video: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) इन दिनों अपनी ननद सबा की शादी की तैयारियों में काफी बिजी हैं. बीती रात उनकी ननद सबा इब्राहिम की शादी हुई. ननद की शादी में दीपिका और शोएब (Shoaib Ibrahim) ने जमकर एन्जॉय किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 04:35 PM IST
  • सबा की बारात का वीडियो वायरल
  • जमकर नाचे शोएब और दीपिका
Video: ननद सबा की बारात में जमकर नाचीं दीपिका कक्कड़, धूम मचाते नजर आए शोएब

नई दिल्ली: ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रह रहीं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar)  इस समय काफी सुर्खियों में हैं. कई दिनों से वह अपनी ननद की शादी के सिलसिले में अपनी ससुराल मौधा पहुंची हुई हैं. सबा इब्राहिम अपनी भाभी की बहुत चहेती हैं. वहीं दीपिका ने शादी की सभी जिम्मेदारी खुद संभाली. इतना ही नहीं उन्होंने जमकर एन्जॉय भी करते देखा गया. शादी के दौरान का एक वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है.

सबा की निकली बारात

दीपिका कक्कड़ की ननद और शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम एक पॉपुलर यूट्यूबर हैं. लंबे समय से सबा की शादी की तैयारियां चल रहीं थी. काफी इंतजार के बाद आखिरकार सबा ने अपने हमसफर खालिद रियाज उर्फ सनी के संग नये सफर की शुरूआत की. बीते दिन सबा की शादी हुई, जहां दुल्हन की बारात निकली. 

जमकर नाची दीपिका

सबा की दुल्हन बारात में उनकी भाभी दीपिका कक्कड़ और भाई शोएब इब्राहिम ने जमकर डांस किया. इस दौरान जहां दीपिका ब्लैक कलर के शरारा सूट में नजर आईं और उन्होंने फिल्मी अंदाज में  'ये लड़की हाय अल्लाह' गाने पर जोरदार डांस किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

वहीं शेरवानी में सजे उनके पति एक्टर शोएब इब्राहिम भी बहन की बारात में झूमते दिखाई दिए.

7 नवंबर को होगा ग्रैंड रिसेप्शन

सबा इब्राहिम की शादी काफी धूमधाम से हुई. दीपिका और शोएब ने इस शादी को लविश बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सजावट के लिए मुंबई और लखनऊ से कई टीमें बुलाई गई थीं. वहीं शादी के बाद अब सबा इब्राहिम और खालिद रियाज का ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला है. जिसमें कई सितारे भी शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby: आलिया के मां बनने पर भावुक हुए पिता महेश भट्ट, बोले- 'कल तक जो मेरी गोद...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़