सपना चौधरी को खेल-खेल में बच्चों ने चप्पल से मारा, वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सपना अपने फैंस के साथ अकसर तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर सपना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गांव के बच्चों के साथ खेलती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2021, 03:32 PM IST
  • खेल-खेल में बच्चों ने सपना को चप्पल से मारा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
सपना चौधरी को खेल-खेल में बच्चों ने चप्पल से मारा, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सपना अपने फैंस के साथ अकसर तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर सपना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गांव के बच्चों के साथ खेलती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना (Sapna Choudhary viral video) ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा हैै कि खोसड़ेमार....  आप के यहां इस खेल को क्या कहते हैं.

ये भी पढ़ें-फिल्म सीता के लिए करीना कपूर ने मांगी मोटी रकम, सुनकर उड़ जाएंगे होश.

वीडियो (Sapna Choudhary video) में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चों के साथ सपना मस्ती करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे चप्पलों के ढेर को सभी घेर के खड़े हैं. बच्चे चप्पलों को उठाने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं सपना चप्पलों को बचा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

कुछ समय में ही बच्चे सारे चप्पलों को सपना के पास से उठा लेते हैं जिसके बाद वह भागने लगती है. वहीं कुछ बच्चे सपना पर चप्पल भी फेंकते हुए दिख रहे हैं. सपना खेल के दौरान डांस करती भी नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें-रिया चक्रवर्ती ने किया बड़ा खुलासा कहा सारा अली खान बनाती थीं गांजे की सिगरेट!.

सपना के इस वीडियो को देख सभी को अपने बचपन के दिन याद आ रहे हैं. यूजर्स सपना के कैप्शन का कमेंट कर जवाब देते दिख रहे हैं. बता दें कि लॉकडाउन के बीच सपना के गाने लगातार रिलीज हो रहे हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़