रिया चक्रवर्ती ने किया बड़ा खुलासा कहा सारा अली खान बनाती थीं गांजे की सिगरेट!

सुशांत सिंह राजपूत के केस में सबसे ज्यादा नाम उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का उछला. एक्टर के परिवारवालों ने भी रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए. सुशांत की पहली बरसी नजदीक आ रही है तो लोगों का ध्यान एक बार फिर सुशांत केस की तरफ मुड़ चुका है. इसी बीच रिया ने अपने कबूलनामे में सुशांत और उनसे जुड़े लोगों को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2021, 12:38 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान पर लगाए गंभीर आरोप
  • रिया ने कबूलनामें में कहा कि सारा संग बनाती थी गांजा की सिगरेट
रिया चक्रवर्ती ने किया बड़ा खुलासा कहा सारा अली खान बनाती थीं गांजे की सिगरेट!

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को करीब 1 साल हो चुका है लेकिन एक्टर की मर्डर मिस्ट्री अब तक अनसुलझी है.

दिवंगत एक्टर की लाश 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित फ्लैट में पाई गई थी जिसके बाद इस केस के जांच के दौरान कई नए खुलासे हुए. जैसे ही सुशांत केस से ड्रग्स एंग्ल जुड़ा, इसमें NCB की एंट्री हो गई. 

मुंबई में जांच के दौरान एनसीबी के हाथ कई बड़े नाम लगे जिससे पूछताछ की गई. जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान जैसे सितारों का नाम शामिल है. 

ये भी पढ़ें-रणबीर कपूर की एक्ट्रेस Evelyn Sharma ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें.

केस में सबसे ज्यादा नाम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का उछला. एक्टर के परिवारवालों ने भी रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए. सुशांत की पहली बरसी नजदीक आ रही है तो लोगों का ध्यान एक बार फिर सुशांत केस की तरफ मुड़ चुका है. इसी बीच रिया ने अपने कबूलनामे में सुशांत और उनसे जुड़े लोगों को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

सारा अली खान देती थी ड्रग्स
कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपने नए बयान में रिया ने उन्होंने सारा अली खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. रिया ने यह कबूल किया है कि उन्हें सारा अली खान ने गांजा दिया. इतना ही नहीं रिया ने यह भी कहा कि सारा ने उन्हें आइसक्रीम और गांजा के बारे में बताया.

ये भी पढ़ें-  फिल्म सीता के लिए करीना कपूर ने मांगी मोटी रकम, सुनकर उड़ जाएंगे होश.

साथ मिलकर बनाती थीं गांजी की सिगरेट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दिए गए कबूलनामें में रिया चक्रवर्ती ने लिखा है सारा अली खान रिया के साथ मिलकर गांजे की सिगरेट बनाती थीं और दोनों एक साथ मिलकर उसे पीती थीं.

बता दें कि बीते वर्ष सारा का नाम ड्रग्स केस में आया था जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. इस तरह से एक बार फिर सारा का नाम सामने आने से उनके करियर पर भी इसका असर पड़ सकता है. इस खबर पर अब तक एनसीबी की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़