धर्मेंद्र ने सिखाया कोई भी काम छोटा नहीं होता....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) किसी न किसी जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने फैंस के साथ एक प्यारा से वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देख फैंस लगातार धर्मेंद्र की तारीफ कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2021, 01:49 PM IST
  • धर्मेंद्र ने लोगों को दी दयालु बनने की सलाह
  • खेत में कामगारों से मिलने पहुंचे धर्मेंद्र
धर्मेंद्र ने सिखाया कोई भी काम छोटा नहीं होता....

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों धर्मेंद्र चर्चा का विषय बने हुए हैं. धर्मेंद्र ने अपने फैंस के साथ बेहद प्यारा सा वीडियो को शेयर किया है. 

खेत में कामगारों से धर्मेंद्र ने पूछा हाल-चाल

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह अपने खेत में काम करने वाले लोगों से मिलने पहुंचे. जैसा कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि धर्मेंद्र अपने खेत काम कर रहे लोगों का हाल-चाल पूछ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लोगों को दयालु बने रहने की सलाह दी है.

ये भी पढ़ें-जब भीड़ से घिरी Deepika Padukone, महिला ने हाथ से खींचा बैग

धर्मेंद्र ने दी खुश रहने की सलाह

दरअसल, धर्मेंद्र (Dharmendra) के खेत में कुछ लोग हैंडपंप का काम कर रहे हैं. इसी बीच धर्मेंद्र अपने खेत में पहुंचते हैं और उनसे प्यारी बातें करते नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र ने उन सभी लोगों को हमेशा खुश रहने की सलाह दी है. वह एक कामगार के सिर पर हाथ रखते हैं. धर्मेंद्र इस वीडियो के आखिरी में कामगारों से कहते हैं, मैं तुम सभी से प्यार करता हूं.

ये भी पढ़ें-Lisa Haydon ने जिम में मनाया बेबी शॉवर, तीसरी बार मां बनने जा रही हैं एक्ट्रेस

दयालु बनिए और इंसानियत दिखाइए- धर्मेंद्र 

इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने लिखा, 'फार्म पर काम करते हुए हम इस तरह एंजॉय कर रहे हैं. दयालु बनिए और इंसानियत दिखाइए. बिला मजहब ओ मिलात हो जाओ. कोई छोटा नहीं, कोई बड़ा नहीं. ये दुनिया बड़ी खूबसूरत हो जाएगी दोस्तों. सभी को ढेर सारा प्यार'.

ये भी पढ़ें-पढ़िए दिल के टुकड़े कर सब्जी बनाकर खाने वाले हैवान की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़