Lisa Haydon ने जिम में मनाया बेबी शॉवर, तीसरी बार मां बनने जा रही हैं एक्ट्रेस

फिल्म एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) तीसरी बार मां बनने जा रही हैं. इस दौरान लीजा जमकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेबी बंप के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2021, 11:18 AM IST
  • जून में तीसरे बच्चे को जन्म देंगी लीजा
  • जिम में बेबी शॉवर करती दिखीं एक्ट्रेस
Lisa Haydon ने जिम में मनाया बेबी शॉवर, तीसरी बार मां बनने जा रही हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: फिल्म आइशा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस लीजा हेडन तीसरी बार मां बनने जा रही हैं. लीजा ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी. जब से लीजा ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की है तब से वह लगातार खबरों में हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

इसी बीच लीजा ने अपनी दोस्त की बेबी शॉवर पार्टी की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. यह शॉवर जिम में रखी गई है, वीडियो में लीजा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसी के साथ खूब मस्ती भी कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

वीडियो को शेयर करते हुए लीजा ने बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है कि मैं इस वीडियो को बाद में डिलीट कर दूं लेकिन मैं चाहूंगी कि आप इसे देखें और बदमिजाज महसूस करें. वीडियो में लीजा अपने दो प्रेग्नेंट दोस्तों के साथ मूव्स करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-Kangana Vs Hrithik: क्राइम ब्रांच ने ऋतिक को भेजा समन, पेश होने का दिया निर्देश.

जून में तीसरी डिलीवरी
लीजा ने डीनो लालवानी से डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. उनके दो बच्चे पहले से है और जून में लीजा तीसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

लीजा हैं काफी फिट
लीजा काफी फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. दो बच्चों की मां होने के बाद भी लीजा ने खुद को फिट रखा हुआ है. लीजा खुद को बहुत एक्टिव रखती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

17 साल में की थी मॉडलिंग की शुरुआत
लीजा हेडन ने महज 17 साल में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. लीजा किंगफिशल मैग्जीन की कवर गर्ल भी रह चुकी हैं. लीजा की खूबसूरती को देखकर अनिल कपूर काफी प्रभावित हुए थे और उन्होंने ही लीजा को फिल्म के लिए सलाह दी थी.

ये भी पढ़ें-कैसे बिहार की बेटी 'झल्ली' से बनी 'प्रज्ञा'.

कई हिट फिल्मों में कर चुकी हैं काम
लीजा ने फिल्म आइशा से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके अलावा लीजा 'हाउसफुल 3', 'द शौकीन्स', 'क्वीन', 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़