प्रेग्नेंसी में कोरोना वैक्सीन लेने को लेकर दीया मिर्जा ने दी सलाह

एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. दीया का ट्वीट एक बार फिर से चर्चा में है, ट्वीट में एक्ट्रेस ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी बात कही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2021, 03:45 PM IST
  • दीया मिर्जा ने वैक्सीनेशन पर कहीं बड़ी बात
  • ट्वीट कर गर्भवती महिलाओं को दी सलाह
प्रेग्नेंसी में कोरोना वैक्सीन लेने को लेकर दीया मिर्जा ने दी सलाह

मुंबई: रहना है तेरे दिल में एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. दीया का ट्वीट एक बार फिर से चर्चा में है, ट्वीट में एक्ट्रेस ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी बात कही है.

बता दें कि कोरोना वैक्सीन को लेकर गर्भवती महिलाओं में बहुत तरह के अफवाह देखने को मिल रहे हैं. कोई वैक्सीन को सुरक्षित बता रहा है तो कोई असुरक्षित. वहीं इस वैक्सीन को अब तक किसी गर्भवती महिला और स्तनपान कराने वाली महिलाओं पर परीक्षण नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें-वर्कआउट करते हुए नोरा फतेही ने बहाए जमकर पसीने, वीडियो वायरल.

जिसे लेकर एक्ट्रेस (Dia Mirza On Vaccination) ने एक महिला के सवालों पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि यह बहुत महत्वपूर्ण है. जरूर पढ़ें और ध्यान दें कि भारत में अभी तक किसी भी गर्भवती महिला और स्तनपान कराने वाली महिलाओं पर वैक्सीनेशन ट्राई नहीं किया गया है.

मेरे डॉक्टर का भी यही कहना है कि हम ये वैक्सीनेशन नहीं लगवा सकते, जब तक इसके जरूरी क्लिनिकल ट्रायल्स न हो जाएं.

ये भी पढ़ें-जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने फ्लॉन्ट किया 6 पैक एब्स.

दीया मिर्जा (Dia Mirza Pregnant) ने दो महीने पहले ही बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की है. इसके बाद अपने हनीमून वेकेशन पर दीया ने फैंस के साथ अपने मां बनने की खबर शेयर की थी. वैभव रेखी के साथ दीया मिर्जा की यह दूसरी शादी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़