वर्कआउट करते हुए नोरा फतेही ने बहाए जमकर पसीने, वीडियो वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से तो हर किसी को दीवाना बनाया ही है लेकिन वह अब अभिनय के क्षेत्र में भी सक्रिय हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2021, 01:27 PM IST
  • नोरा का वर्कआउट वीडियो वायरल
  • फिल्म भुज में दिखेंगी अजय देवगन के साथ
वर्कआउट करते हुए नोरा फतेही ने बहाए जमकर पसीने, वीडियो वायरल

मुंबई: दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से तो हर किसी को दीवाना बनाया ही है लेकिन वह अब अभिनय के क्षेत्र में भी सक्रिय हो गई हैं.

नोरा (Nora Fatehi Video) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैंस के साथ फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. यही वजह है जब एक्ट्रेस कोई भी पोस्ट शेयर करती हैं वह कुछ ही समय में वायरल हो जाता है.

ये भी पढ़ें-जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने फ्लॉन्ट किया 6 पैक एब्स.

इन दिनों नोरा (Nora Fatehi Workout Video) डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 4 में बतौर जज नजर आ रही हैं. बता दें कि शो में नोरा ने धक-ध क गर्ल माधुरी दीक्षित को रिप्लेस किया है. कोरोना की वजह से शो का सेट मुंबई से बेंगलुरु शिफ्ट कर दिया गया और किसी वजह से माधुरी वहां नहीं जा सकी. जिसके बाद उनकी जगह नोरा ने ले ली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

एक्ट्रेस (Nora Fatehi Flaunting figure) का एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह जमकर पसीने बहाती नजर आ रही हैं. नोरा सोशल साइट पर डांस वीडियो के लिए जानी जाती है. वहीं लॉकडाउन के बीच वह ऑनलाइन डांस क्लास भी देती दिख रही हैं.

डांस वीडियो के अलावा नोरा फनी वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. नोरा ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए हैं लेकिन अब वह फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-बहुत अजब है कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की लव स्टोरी, बिना देखे हो गया था प्यार.

वर्कफ्रंट (Nora Fatehi Upcoming Film) की बात करें तो वह अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में उनके साथ नजर आने वाली है. फिल्म में एक्ट्रेस जबरदस्त एक्शन करती दिखेंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़