अर्जुन कपूर की फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' रिलीज, गर्लफ्रेंड और बहन ने की तारीफ

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन (Sardar Ka Grandson)' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 18 मई को रिलीज की गई है. फिल्म में अर्जुन के अलावा रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और कुमुद मिश्रा अहम भूमिका में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2021, 05:50 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा ने की अर्जुन की फिल्म की तारीफ
  • जाह्नवी कपूर ने भाई अर्जुन की फिल्म को किया प्रमोट
अर्जुन कपूर की फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' रिलीज, गर्लफ्रेंड और बहन ने की तारीफ

मुंबई: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन (Sardar Ka Grandson)' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 18 मई को रिलीज की गई है. फिल्म में अर्जुन के अलावा रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और कुमुद मिश्रा अहम भूमिका में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अब तक फिल्म को लेकर दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिला रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. यह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जिसे लॉकडाउन के बीच पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-जबरदस्त मूव्स के साथ नोरा फतेही ने जिम में किया वर्कआउट, वीडियो हुआ वायल.

वहीं अर्जुन (Arjun Kapoor Sardar Ka Grandson) के फिल्म प्रमोशन का काम उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी कर रही हैं. मलाइका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा कि अभी देखें. यह पोस्ट एक्ट्रेस ने अपने स्टोरी में शेयर की है.

ये भी पढ़ें-फिल्म राधे अगर हुई फ्लॉप तो सलमान खान करेंगे ये काम.

अर्जुन की सौतेली बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी पूरे परिवार के साथ फिल्म को देखने की अपील की. साथ ही जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा कि एक मात्र परिवार जो हमारे परिवार की तरह ही पागल है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़