पिता के निधन के बाद हिना का पहला गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर छाई एक्ट्रेस

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) पिता के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है. हाल ही में हिना लाइव चैट पर आकर लोगों से अपने हेल्थ और काम के बारे में जानकारी दी थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 04:46 PM IST
  • हिना खान का नया अलबम सॉन्ग हुआ रिलीज
  • गाने पत्थर वरगी को लोग कर रहे हैं पसंद
पिता के निधन के बाद हिना का पहला गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर छाई एक्ट्रेस

मुंबई: छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) पिता के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है. हाल ही में हिना लाइव चैट पर आकर लोगों से अपने हेल्थ और काम के बारे में जानकारी दी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वहीं हिना का मोस्ट अवेडेट सॉन्ग 'पत्थर वरगी (Patthar Wargi)' रिलीज हो गया है. हिना ने खुद इसकी जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है. 

ये भी पढ़ें-राहुल वैद्य ने केपटाउन से किया फोटो शेयर, इस दिन शुरू होगा खतरों के खिलाड़ी.

पिता के निधन के बाद काम के सिलसिले में परिवार को श्रीनगर छोड़ हिना मुंबई आई थी और इसी दौरान वह कोविड पॉजिटिव हो गई थीं. फिलहाल अपनी हेल्थ की जानकारी देकर हिना ने बताया कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बता दें कि एक्ट्रेस (Hina Khan song) का नया म्यूजिक वीडियो आउट होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. गाने को पॉपुलर सिंगर बी-प्राक ने गाया है. इससे पहले बी प्राक का गाना बारिश की जाए रिलीज किया गया था, जो बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें-भाई के गाने पर शहनाज गिल ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, नजरें हटा पाना मुश्किल.

हिना (Hina Khan latest song) के साथ गाने में तन्मय सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं गाने की लिरिक्स जानी ने लिखा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़