शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता की उम्र पर मचा बवाल, KRK ने फिर कह दी बेतुकी बात

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की उम्र इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2021, 03:44 PM IST
  • केआरके ने शमिता को बताया शिल्पा से भी बड़ा
  • यूजर्स ने सोशल मीडिया पर केआरके पर उठाया सवाल
शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता की उम्र पर मचा बवाल, KRK ने फिर कह दी बेतुकी बात

नई दिल्ली: बिग बॉस OTT (Bigg Boss) का आगाज हो चुका है. नई पैटर्न के साथ इस बार शो की शुरुआत की गई है, वहीं इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करण जौहर होस्ट करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

इन दिनों शो की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की उम्र को लेकर सोशल मीडिया पर बेहस चल रही है. बता दें कि हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और शमिता शेट्टी के बीच जुबानीजंग देखा गया जिसमें अक्षरा ने शमिता को अपनी मां की उम्र का बता दिया. इतना ही नहीं एक्ट्रेस को उन्होंने मौसी कहकर भी बुलाया.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss OTT: नेशनल प्लेटफॉर्म पर इस मशहूर एक्ट्रेस को नेहा भसीन ने चूमा.

जिसके बाद कंट्रोवर्सी में रहने वाले फिल्म एक्टर व समीक्षक कमाल खान (Kamal Khan) भी इस मामले में कूद पड़े. KRK ने शमिता को 48 साल का बता दिया जिसके बाद लोग उनपर ही भड़क पड़ें. दरअसल यूजर्स का सवाल यह है कि जब उनकी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 46 साल की हैं तो शमिता 48 की कैसे हो सकती हैं.

ये भी पढ़ें-दुल्हन बनने जा रही हैं अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया, जानिए कौन है हमसफर?.

केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि बिग बॉस के घर के सदस्य शमिता की उम्र सही बता रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने बताया कि साल 2009 में बिग बॉस के तीसरे सीजन में वह शामिल हुए थे, जिसमें शमिता भी बतौर कंटेस्टेंट आई थीं और उस वक्त उनकी उम्र 35 साल थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़