वैक्सीनेशन सेंटर पर मलाइका के कपड़े को देख भड़के यूजर्स, पूछ रहें अजीबो गरीब सवाल

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही फिल्मों में कम सक्रिय रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव नजर आती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2021, 08:28 PM IST
  • कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं मलाइका
  • वैक्सीनेशन सेंटर पर दिखा ग्लैमरस अवतार
वैक्सीनेशन सेंटर पर मलाइका के कपड़े को देख भड़के यूजर्स,  पूछ रहें अजीबो गरीब सवाल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही फिल्मों में कम सक्रिय रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव नजर आती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका (Malaika Arora Video) अपने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-पहली बार बुक स्टोर में पत्नी निन को देख आभताब को हो गया था प्यार, फिल्मी है लव स्टोरी.

मंगलवार को मलाइका (Malaika Arora Got Trolled) ने कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लिया. इस दौरान एक्ट्रेस काफी बोल्ड लुक में नजर आईं जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. कुछ यूजर्स एक्ट्रेस की ड्रेस को देख उनसे पूछ रहे हैं कि वैक्सीन लगवाने गई थी या जिम तो वहीं कुछ यूजर उन्हें ढंग के कपड़े पहने की सलाह दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

बता दें कि वैक्सीन लगवाने के बाद खुद मलाइका ने एक पोस्ट शेयर कर फ्रंटलाइन्स वर्कर्स का शुक्रिया किया. पोस्ट कर कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा कि जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि हमें इसे एक साथ पहना है. मैं सिर्फ अपने लिए सुरक्षित नहीं बल्कि आपके लिए भी सुरक्षित रहूंगी. पूरी तरह से वैक्सीनेशन.

ये भी पढ़ें-भाग्यश्री का भिंडी चबाते हुए वीडियो हुआ वायरल, देखकर दंग रह गए लोग.

इसके साथ ही मलाइका ने लिखा कि मैं अपने शब्दों से फ्रंटलाइन वर्कर्स का आभार व्यक्त नहीं कर सकती. आप सभी के अद्भुत कार्य के लिए शुक्रिया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़