नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नेहा शर्मा को क्यों दी औकात में रहने की नसीहत? देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और नेहा शर्मा (Neha Sharma) इन दिनों अपने आगानी सॉन्ग ‘जोगीरा सारा रा रा' को लेकर चर्चा में हैं. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2021, 06:51 PM IST
  • नेहा शर्मा को धक्का देकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा औकात में रह
  • नवाजुद्दीन के इस अंदाज को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस हैरान
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नेहा शर्मा को क्यों दी औकात में रहने की नसीहत? देखें वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी शानदार एक्टिंग के चलते लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. इन दिनों वह अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘जोगीरा सारा रा रा' की वजह से सुर्खियों में हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और नेहा शर्मा (Neha Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह नेहा शर्मा को औकात में रहने की बात कर रहे हैं. 

नवाजुद्दीन ने नेहा से कहा- औकात में रह

हाल ही में नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और बार-बार देख रहे हैं. फैंस इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो को मजाकिया अंदाज में बनाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

दोनों इस वायरल वीडियो में मस्ती कर रहे हैं. वीडियो में लुक की बात करें तो नेहा ने सलवार सूट पहना हुआ है और वह नवाजुद्दीन के पास आती हैं और कहती हैं, “मुझे आप बहुत क्यूट लगे..चलिए एक-दूसरे को जानते हैं”. जिस पर नवाजुद्दीन कहते हैं, “aaawww...औकात में रह”.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने रेड क्रॉप टॉप में बिखेरे जलवे, इस वीडियो को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे

सोशल मीडिया पर एक्सप्रेशंस की हो रही है तारीफ

दोनों का यह मजाकिया वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. फैंस इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दोनों वीडियो में जबरदस्त एक्टिंग कर रहे हैं.

वीडियो में दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और नेहा शर्मा (Neha Sharma) के एक्सप्रेशंस की काफी तारीफ हो रही है. फैंस तारीफ करते थक नहीं रहे. 

ये भी पढ़ें- अर्पिता खान-आयुष शर्मा हुए सोशल मीडिया पर रोमांटिक, फैंस उतारने लगे नजर

वर्कफ्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शनिवार को ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का लेटेस्ट गाना ‘बारिश की जाए (Baarish Ki Jaaye)' रिलीज हुआ है. फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दकी ने इस गाने पर एक इंस्टाग्राम रील बनाया था, जो कि खूब वायरल हुआ था. वहीं, नेहा शर्मा (Neha Sharma Films) आखिरी बार वेब सीरीज ‘Illegal' में दिखाई दी थीं.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़