एक्टर पर्ल वी पुरी को लेकर टीवी की दो एक्ट्रेस के बीच में हुई जुबानी जंग, बाद में मांगी माफी

मशहूर टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को रेप व छेड़छाड़ के आरोप में मुंबई पुलिस ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लिया. पर्ल की गिरफ्तारी के बाद कई टीवी स्टार  एक्टर के सपोर्ट में आ गए. कई टीवी स्टार्स इन आरोपों को गलत बता रहे हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स बच्ची के प्रति सहानुभूति दिखा रहे हैं. इसी बीच छोटे पर्दे की गोपी बहु यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने पर्ल पुरी को सपोर्ट कर रहे टीवी स्टोरों पर तंज कसते हुए ट्वीट किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2021, 01:19 PM IST
  • निया शर्मा ने देवोलिना से पोस्ट कर मांगी माफी
  • देवोलिना और निया शर्मा ने एक-दूसरे का बनाया मजाक
एक्टर पर्ल वी पुरी को लेकर टीवी की दो एक्ट्रेस के बीच में हुई जुबानी जंग, बाद में मांगी माफी

नई दिल्ली: 4 जून की शाम मशहूर टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को रेप व छेड़छाड़ के आरोप में मुंबई पुलिस ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लिया. पर्ल की गिरफ्तारी के बाद कई टीवी स्टार एकता कपूर, अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, क्रिस्टल डिसूजा, राखी सावंत एक्टर के सपोर्ट में आ गए.

कई टीवी स्टार्स इन आरोपों को गलत बता रहे हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स बच्ची के प्रति सहानुभूति दिखा रहे हैं. इसी बीच छोटे पर्दे की गोपी बहु यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने पर्ल पुरी को सपोर्ट कर रहे टीवी स्टोरों पर तंज कसते हुए ट्वीट किया.

गोपी बहू के ट्वीट ने मचाया बवाल
देवोलीना ने लिखा कि आपके सोशल मीडिया हैंडल्स से ट्वीट करने से वह नहीं बचने वाला है. लेकिन कर्मा उन सभी को सबक सिखाएगा जो उस बच्ची के लिए नहीं सो पा रहे हैं. तुम लोग कैसे हो यार? धरने पर बैठो, भूख हड़ताल करो और अपना समर्थन दो. ये क्या गंदगी मचा रखी है, सोशल मीडिया पर गंदगी मत फैलाओ.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

ये भी पढ़ें-पहली बार फिल्म में साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह और कटरीना कैफ!.

देवोलिना के ट्वीट पर निया ने दिया जवाब
देवोलिना के इस ट्वीट पर निया शर्मा ने जवाब देते हुए लिखा कि दीदी को कोई बताए कि धरना और कैंडिल मार्च इस महामारी में नहीं कर सकते. इसके साथ ही दीदी को यह भी बताओ कि उन्हें डांस के अभ्यास की बहुत जरूरत है क्योंकि वो बहुत ही खराब डांस रील्स बनाती हैं. लेकिन उन्हें लगता है कि वह बहुत शानदार डांस कर रही हैं.

निया पर देवोलिना का पलटवार

निया के ट्वीट के बाद देवोलिना ने लिखा कि कृप्या छोटी को कोई ये बता दो कि सिर्फ फैशन दिखाने से कोई अच्छा इंसान नहीं बन जाता है इसके लिए अच्छी सोच भी होनी चाहिए. जिसकी मुझे कमी दिख रही है. और मैं अच्छी रील्स बनाती हूं या नहीं, इसका फैसला मेरे फैंस को करने दो. आप अपने फोटोशूट पर ध्यान देने की बजाय यहां पर जज बन गए हैं.

निया ने पहले मांगी माफी
ट्वीट वॉर के बाद निया ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए देवोलिना से माफी मांगी और साथ ही लिखा कि मेरी मां, भाई और रवि ने मुझे समझाया कि मैं गलत थी और मेरे तीन करीबी लोग गलत नहीं हो सकते. मैं पर्सनल हो गई और अपनी सीमा पार गई इसके लिए मैं माफी मांगती हूं.

ये भी पढ़ें-रिया के आरोपों के बाद सुशांत-सारा के को-स्टार नीतीश भारद्वाज ने तोड़ी चुप्पी.

निया के पोस्ट के बाद देवोलिना ने लिखा कि कोई बात नहीं निया. अगर मैंने आपको दुख पहुंचाया, उसके लिए माफ कर दो. मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था और मां, भाई, रवि के लिए मेरा प्यार.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़