नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने टीवी सीरियल्स से ज्यादा अपनी खूबसूरत और ग्लैमर्स अदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. निया सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं वह हमेशा ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. उनके हर अंदाज पर फैंस आंहें भरते रह जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निया का भांगड़ा वीडियो हुआ वायरल


इसी बीच अब एक बार फिर से निया का एक वीडियो फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. यह एक रील वीडियो है, जिसमें उन्हें भांगड़ा करते देखा जा रहा है. निया यहां पलक झपकते ही कपड़े बदलती नजर आ रही हैं. एक लुक में निया बिना मेकअप के दिख रही हैं.


निया के लुक्स ने जीता दिल


जबकि दूसरे लुक में वह फुल-ऑन मेकअप और स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं. तीसरे लुक में उन्होंने फैदर वाली व्हाइट कलर की बॉडी कॉन ड्रेस पहनी हुई है.



इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्ड पहनी हुई है. वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी सॉन्ग 'तू नी बोलदी' सुनाई दे रहा है, जिस पर निया खूब बिंदास और मस्तमौला होकर भांगड़ा कर रही हैं.


इन शोज में दिख चुकी हैं निया


अब फैंस निया के इस अंदाज को भी काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि निया ने 'काली' और 'एक हजारों में मेरी बहना है' जैसे टीवी सीरियल्स के जरिए दर्शकों के बीच पहले ही अपनी खास जगह बना ली है. इसके अलावा वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'जमाई राजा' जैसे शोज में भी दिख चुकी हैं.


ये भी पढ़ें- जब राजेश खन्ना के लिए फिल्ममेकर्स ने हॉस्पिटल में बुक कर लिए थे बेड, मजेदार है किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.