नई दिल्ली: छोटे पर्दे से अपने करियर को स्टार्ट करने वाली मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने अभिनय के साथ ही साथ अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. निया अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम (Instagram) समेत दूसरे सोशल मीडिया माध्यमों पर उनके चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में आईं निया
बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इन दिनों शेयर की गई तस्वीरों में अभिनेत्री हर दिन बोल्डनेस की हदें तोड़ रही हैं. यही वजह है कि अब एक बार फिर से निया अपनी बोल्ड फोटोज के कारण चर्चा में आ गई हैं. इन फोटोज में निया के अदाओं को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. निया शर्मा को इंस्टाग्राम पर 6.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 



इसमें एक्ट्रेस अपनी कजरारी आंखों से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं.


निया की अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल
निया इन तस्वीरों में बड़े-बड़े झुमके माथे पर बड़ा सा टीका, गले में हार और कंगन पहने नजर आ रही हैं. निया का यह लुक उनके नए गाने 'गरबे की रात' का है. गाने को प्रमोट करने के लिए निया शर्मा सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि निया बेहद हॉट दिख रही हैं. 


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: क्या प्रतीक के लिए अकासा के दिल में है फीलिंग? कंटेस्टेंट की मां ने खोला ये राज


2010 में शुरू हुआ था निया का करियर
निया शर्मा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में आए टीवी शो 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से की थी. निया ने स्टार पल्स पर आने वाले शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' में काम किया है. इसके अलावा, जीटीवी के शो जमाई राजा में भी निया ने शानदार अभिनय किया है. 



 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.