Bigg Boss 15: प्रतीक के लिए अकासा के दिल में है फीलिंग? कंटेस्टेंट की मां ने खोला ये राज

बिग बॉस के घर में नजर आ रहीं अकासा सिंह को लेकर प्रतीक ने कहा था कि वह घर की एकमात्र लड़की है, जिनके साथ उसका बॉन्ड हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2021, 11:33 AM IST
  • बिग बॉस के घर में प्रतीक और अकासा को लेकर चर्चा हो रही है
  • अकासा की मां अमृता ने प्रतीक के साथ रिश्ते पर बड़ा बयान दिया
Bigg Boss 15: प्रतीक के लिए अकासा के दिल में है फीलिंग? कंटेस्टेंट की मां ने खोला ये राज

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की कंटेस्टेंट अकासा सिंह (Akasa Singh) पिछले कुछ दिनों से प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के लिए अपनी फीलिंग पर चर्चा कर रही हैं. सिंगर ने घर की कुछ लड़कियों जैसे मीशा अय्यर और डोनल बिष्ट के साथ बातचीत की है. प्रतीक के दिल में भी उनके लिए सॉफ्ट कॉर्नर विकसित हो गया है और हाल ही के एक एपिसोड में इस बात को एक्टर ने कुबूल किया है.

वहीं, अकासा को लेकर प्रतीक ने कहा था कि वह घर की एकमात्र लड़की है, जिनके साथ उसका बॉन्ड हुआ है. अब लेटेस्ट एपिसोड में करण कुंद्रा अकासा से बात करते नजर आए. करण उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं कि वह प्रतीक के साथ दोस्ती कर सकती हैं लेकिन यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह किसी की रणनीति का हिस्सा न बनें. यहां करण ने मायशा और प्रतीक का जिक्र किया.

अकासा की मां अमृता ने ये कहा
बिग बॉस 15 की प्रतियोगी अकासा सिंह की मां अमृता ने एक चौंकाने वाली टिप्पणी करते हुए कहा है कि उनकी गायिका बेटी के मन में सह-प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल के लिए कोई सॉफ्ट कॉर्नर नहीं है, प्रतीक सहजपाल मेरी बेटी के पीछे हैं. इसके साथ ही अकासा की मां अमृता सिंह ने कहा कि हम सभी घर में एक दूसरे से बहुत जुड़े हुए हैं और वह हमें याद कर रही हैं. 

'प्रतीक को अकासा अपने भाई की तरह लेती हैं'
उन्होंने कहा कि हम परिवार में हमेशा साथ रहे हैं और वह परिवार में हमेशा मजाकिया और छोटे नोक-झोक करती रहती हैं. वह सभी से बात कर रही हैं, जैसा कि वह अपने परिवार में सबों से बात करती हैं. उन्होंने कहा कि प्रतीक अकासा से काफी पीछे हैं. नागिन हिटमेकर की मां का कहना है कि अकासा शायद अपने भाई आशु (आसा सिंह) को प्रतीक में देख रही है. प्रतीक इसे दूसरे तरीके से ले रहा है.

ये भी पढ़ें- Gauri Khan Birthday: जब गौरी के परिवार के सामने शाहरुख ने कहा था- 'अब ये बुर्का पहनेंगी'

'अकासा के साथ प्रतीक अधिक समय बिताना चाहते हैं'
आकासा की मां ने कहा कि वह उसके साथ अधिक से अधिक समय बिताने की कोशिश कर रहा है, जबकि वह सबका ख्याल रख रही हैं. वह हर समय किचन में रहती हैं. उसके पास प्रतीक के लिए कोई सॉफ्ट कॉर्नर नहीं है. इसमें कोई अटकलें लगाने की कोई बात नहीं है. अमृता ने कहा कि वह हमेशा मजाकिया और शरारती अंदाज में रहती हैं. मैंने प्रतीक को देखा है और वह हमेशा लड़कियों के साथ रहता है. वह लड़कियों के साथ बहुत दोस्ताना रहना चाहता है. मुझे नहीं पता कि वे इसे कैसे दिखाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़