बैकलेस ब्लाउज में निक्की तंबोली ने मचाया तहलका, दिखाईं दिलकश अदाएं

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें वह 'नाचे मधुबन में राधिका' सॉन्ग पर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2021, 07:54 PM IST
  • निक्की ने 'नाचे मधुबन में राधिका' सॉन्ग पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ निक्की का वीडियो
बैकलेस ब्लाउज में निक्की तंबोली ने मचाया तहलका, दिखाईं दिलकश अदाएं

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फेम साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इस शो के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. शो में उन्होंने अपनी बेबाकी से लोगों को काफी इम्प्रेस किया है. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. इसी कारण वह इन दिनों सभी की पहली पसंद बनी हुई हैं. 

निक्की ने दिखाईं दिलकश अदाएं

अब निक्की फिर से एक वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह 'नाचे मधुबन में राधिका' सॉन्ग पर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह ब्लू शिमरी साड़ी और बैकलेस ब्लाउज में नजर आ रही हैं.

ये भी पढे़ं- टू-पीस पहन बीच पर बोल्ड हुईं कविता कौशिक, 40 की उम्र में तोड़ी हदें

निक्की ने बनाया दीवाना 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

वीडियो के बैकग्राउंड में हाल ही में रिलीज हुआ 'नाचे मधुबन में राधिका' सॉन्ग बज रहा है और निक्की कमर लहरा रही हैं. निक्की की अदाएं किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी हैं. लाइट मेकअप, ओपन हेयर और बड़े-बड़े झुमकों के साथ निक्की ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

वीडियो हुआ वायरल 

वीडियो शेयर करते हुए निक्की ने कैप्शन में लिखा, 'चली मैं बिजली गिरा के, बिजली गिरा के'. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के अलावा तमाम यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अलग-अलग रिक्शन दे रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पति से अलग होने के बाद फिर दुल्हन बनीं संजीदा शेख, सामने आई वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़