नई दिल्ली: कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. जया किशोरी आज के जाना माना नाम है. वहीं इन दिनों पलक किशोरी भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल पलक किशोरी का बोलने का अंदाज और नैन नक्श जया किशोरी से मिलते हैं. आइए जानते हैं कौन है पलक किशोरी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन है पलक किशोरी 
पलक किशोरी कथावाचक है. वह 17 साल की है. पलक मध्य प्रदेश के रीवा से ताल्लुक रखती है. पलक सतना नगर निगम में पदस्थ अतिक्रमण दस्ता अधिकारी रमाकांत शुक्ला की नातिन हैं. 


बचपन से मिला धार्मिक माहौल 
पलक का जन्म रीवा में सतीश मिश्रा के घर पर हुआ. पलक का असली नाम शाम्भवी मिश्रा है. पलक को बचपन से ही घर में धार्मिक माहौल मिला है. पलक के घर में अक्सर धार्मिक अनुष्ठान होते रहते थे. पलक का रुझान पूजा पाठ और धार्मिक किताबों की ओर होने लगा. 


हिंदी के साथ इंग्लिश भाषा में अच्छी पकड़ 
पलक किशोरी अभी 12वीं कक्षा में है. हिंदी के साथ-साथ उन्हें अग्रेजी भाषा में काफी अच्छ पकड़ है. पलक जब व्यास गद्दी श्रीमद भागवत कथा और कृष्ण कथा का वाचन कती हैं तो वह बीच बीच में मोटिवेशनल स्पीच भी देती है. 


जया किशोरी से हो रही है तुलना 
सोशल मीडिया पर पलक किशोरी की तुलना जानी मानी कथावाचक जया किशोरी से हो रही है. दोनों के बोलने का अंदाज ऐसा जैसा है. वही पलक तिवारी देखने में भी जया किशोरी की तरह लगती है. 


इसे भी पढ़ें:   पोते करण की मेहंदी फंक्शन पर धर्मेद्र ने किया डांस, 'यमला पगला दीवाना' से जमाया रंग 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप