पोते करण की मेहंदी फंक्शन पर धर्मेद्र ने किया डांस, 'यमला पगला दीवाना' से जमाया रंग

सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसी बीच धर्मेंद्र ने 'यमला पगला दीवाना' ट्रैक पर स्टेज पर डांस किया. वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2023, 07:17 PM IST
  • धर्मेद्र ने पोते करण की शादी में किया डांस
  • 'यमला पगला दीवाना' से जमाया रंग
पोते करण की मेहंदी फंक्शन पर धर्मेद्र ने किया डांस, 'यमला पगला दीवाना' से जमाया रंग

नई दिल्ली: सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसी बीच शादी का जश्न जारी है. संगीत सेरेमनी में दिग्गज स्टार धर्मेंद्र ने 'यमला पगला दीवाना' ट्रैक पर स्टेज पर डांस किया.करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ²ष्टि आचार्य से शादी करने वाले हैं.

पैपराजी ने शेयर किया वीडियो

सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर 87 वर्षीय धर्मेंद्र और उनके पोते का स्टेज पर एक साथ हिट गाने पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया.इस क्लिप में करण के भाई राजवीर देओल भी उनके साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्टर सनी देओल भी स्टेज पर दिखाई दिए और फिर अपने पिता धर्मेंद्र को गले लगाया.

पल पल दिल के पास से किया था डेब्यू 
करण ने 2019 में आई फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बाद में उन्हें 'वेले' में देखा गया और जल्द ही 'अपने 2' में देखा जाएगा.

सनी देओल ने किया डांस 
सनी देओल ने बेटे की मेहंदी सेरेमनी के दौरान डांस किया. एक्टर डांस के लिए 'गदर' फिल्म के लीड एक्टर तारा सिंह के लुक में नजर आए. उन्होंने ग्रे कुर्ता, पटियाला सलवार, ब्राउन ब्लेजर और ब्लैक शूज पहने थे.  साथ ही लाइट ब्राउन पगड़ी भी लगाई थी.

इसे भी पढ़ें:  Bigg Boss OTT Exclusive 2: जानें कब और कहां देखें बिग बॉस, सलमान खान के शो में होंगे ये कंटेस्टेंट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़