मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से बाहर निकलते ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) की पॉपुलरिटी बढ़ गई है. राखी ने जिस तरह से शो में लोगों का मनोरंजन किया उसी तरह से घर के बाहर भी दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले तो बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही राखी  (Rakhi Sawant Viral video) ने अपनी मां के कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी फैंस के साथ साझा की. फिलहाल राखी की मां जया सावंत ठीक है. वहीं राखी लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही है.


ये भी पढ़ें-सिद्धार्थ शुक्ला के ओटीटी डेब्यू सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल ने रचा इतिहास.


खामोशी का उठाया जाता है फायदा
इसी बीच राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि आप जितना खामोश रहते हैं लोग उतना ही आपका फायदा उठाने की कोशिश करते हैं. आगे राखी कहती हैं कि सब लोग एक जैसे नहीं होते, कुछ अच्छे लोग भी होते हैं.


बीच सड़क एक इंसान को सिखाया सबक
लॉकडाउन के दौरान भी राखी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रही. राखी का वीडियो अकसर वायरल होता रहता है. वहीं बीते दिन राखी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें वह एक अंकल को फटकार लगाती नजर आईं.


ये भी पढ़ें-रणबीर कपूर की एक्ट्रेस Evelyn Sharma ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें.


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी कॉफी पीते हुए कार के सामने मीडिया के सवालों का जवाब दे रही होती है उसी समय वह कहती नजर आती हैं कि अंकल आप जाओ न, मैं इंटरव्यू कर रही हूं... ऐसे क्यों देख रहे हो.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.