रणबीर कपूर की एक्ट्रेस Evelyn Sharma ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

ये जवानी है दीवानी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने ऑस्ट्रेलिया में गुपचुप तरीके से अपने ब्वॉयफ्रेंड के संंग शादी रचा ली जिसके बाद उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

1 /5

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने 'उरी' डायरेक्टर आदित्य धर से अचानक से शादी कर के अपने फैंस को चौंका दिया था. एक बार फिर ये जवानी है दीवानी एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी कर अपने फैंस को हैरान कर दिया है. यामी की तरह एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने भी तस्वीरें शेयर कर सभी को शादी की जानकारी दी.

2 /5

एवलिन शर्मा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया बेस्ड ब्वॉयफ्रेंड तुषान भिंडी (Tushan Bhindi) संग सगाई की जानकारी साझा की थी लेकिन शादी के बारे में किसी को कुछ पता नहीं था. एक्ट्रेस ने शादी कर फैंस को इस बात की जानकारी दी. एवलिन लंबे समय से तुषान को डेट कर रही थी.

3 /5

एवलिन और तुषान ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया. वहीं इस मौके पर एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का गाउन पहना था. जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'फॉरएवर.' कोरोना को देखते हुए महज कुछ ही लोगों की मौजूदगी में सिंपल तरीके से शादी रचाई गई.

4 /5

एवलिन यारियां, साहो जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं. वहीं तुषान की बात करें तो वह ऑस्‍ट्रेलिया में एक भारतीय मूल के डेंटल सर्जन है. एवलिन और तुषान की लव स्टोरी काफी रोमांटिक है. तुषान ने फिल्मी अंदाज में गिटारिस्ट को बुलाकर एवलिन का फेवरेट गाना गाकर उन्हें प्रपोज किया था. इस बात की जानकारी खुद एवलिन ने एक इंटरव्यू में दी थी.

5 /5

एवलिन और तुषान ने अक्‍टूबर 2019 में सगाई की थी जिसके बाद दोनों की किस करते हुए तस्‍वीर सामने आई थी.