सिद्धार्थ शुक्ला के ओटीटी डेब्यू सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल ने रचा इतिहास

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करते रहते हैं. शो के बाद से ही सिद्धार्थ के फैन उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2021, 12:08 PM IST
  • ब्रोकन बट ब्यूटीफुल ने सेट किए गए रिकॉर्ड
  • IMDb ने सीरीज को दिया 9.3 रेेटिंग
सिद्धार्थ शुक्ला के ओटीटी डेब्यू सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल ने रचा इतिहास

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss) विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करते रहते हैं. शो के बाद से ही सिद्धार्थ के फैन उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

एक्टर ने जब से अपने ओटीटी डेब्यू की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी, तब से सभी उनके वेबसीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken but Beautiful) का इंतजार कर रहे थे. 29 मई को ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 रिलीज किया गया. दर्शकों को सिद्धार्थ का लुक और एक्टिंग तो खूब पसंद आ रहा है लेकिन इसके कंटेंट को पहले कमजोर बताया गया. 

वहीं रिलीज के करीब एक हफ्ते बाद सीरीज की रेटिंग ने सबको चौंका दिया. IMDB ने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल को 10 में से 9.3 रेटिंग दी है. इस रिकॉर्ड ने सीरीज को लेकर नया रिकॉर्ड सेट कर दिया है.

ये भी पढ़ें-रणबीर कपूर की एक्ट्रेस Evelyn Sharma ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें.

सिद्धार्थ का जादू बरकरार
ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. वहीं सीरीज में एक्टर ने अपने दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया. सीरीज के रिलीज से पहले भी उसके पोस्टर और वीडियो को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

ये भी पढ़ें-पहली पत्नी के निधन के बाद 9 साल छोटी राधा से कॉमेडी किंग राजपाल यादव ने रचाई शादी.

सीरीज में सिद्धार्थ के साथ एक्ट्रेस सोनिया राठी (Sonia Rathi) ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है. सोनिया भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इतना ही नहीं गूगल ट्रेंडस में #BrokenbutBeautiful3 के नाम से 100K+ से ज्यादा पोस्ट की वजह से सबसे ज्यादा पोस्ट किए जाने का रिकॉर्ड है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़