रवीना टंडन पर चढ़ा काशी का रंग, महादेव की भक्ति में बनीं बनारसिया

रवीना टंडन पर भी काशी का रंग चढ़ गया है. हाल ही में उन्हें बनारस के घाटों की सैर करते हुए देखा गया. वो अपने पिता की जयंती पर शिवरात्रि के खास मौके पर गंगा आरती का लुत्फ उठाते हुए नजर आईं. कहती हैं कि ये दिन उनके पिता को समर्पित है. बनारस की शांति का उन्हें भी आभास हुआ.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2023, 08:49 AM IST
  • रवीना टंडन ने काशी भ्रमण किया
  • तारीफ में कही ये बता सभी हैरान
रवीना टंडन पर चढ़ा काशी का रंग, महादेव की भक्ति में बनीं बनारसिया

नई दिल्ली: रवीना टंडन इन दिनों एक ट्रैवलर बन गई हैं. उन्हें हाल ही में बनारस के घाटों की सैर करते हुए देखा गया. रवीना टंडन ने नाव से बनारस का दर्शन किया और गंगा आरती में भी शामिल हुईं. दरअसल बनारस रवीना अपने पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंची थी. इस खास मौके पर रवीना ने अपने पिता के लिए दीपदान भी किया. एक्ट्रेस ने खूबसूरत सनराइज के बीच तस्वीरें शेयर कीं.

घाटों की सैर की

रवीना टंडन हाल ही में नाव से गंगा की सैर करती हुई नजर आईं. इसके बाद रवीना को संकट मोचन मंदिर मे भी पूजा करते हुए स्पॉट किया गया. इसके अलावा वो दशाश्वमेध घाट पर महाआरती का आनंद लेते हुए दिखाई दीं. सुबह 5 बजे रवीना टंडन नाव से अस्सी घाट पहुंची और गंगा आरती में खो गईं. रवीना टंडन लिखती हैं कि इससे अधिक दिव्य और सुंदर कुछ भी नहीं.

शांति का एहसास

रवीना ने घाट, मंदिर, गंगा, किला और नाव के आस-पास फोटोज क्लिक करवाए लिखत हैं मैं बंजारन! देर रात संकट मोचन पहुंचकर उन्होंने भगवान के दर्शन किए. रवीना किसी को भी बिना बताए वाराणसी जा पहुंची हैं. अपनी इस पूरी फीलिंग को शब्दों में बयान करती हैं कि काशी आखिरकार मैंने यहां पर उस शांति का एहसास किया.

पिता को श्रद्धांजलि

रवीना कहती हैं कि वो इस शांति को हमेशा अपने दिल में सहेज कर रखना चाहती हैं. जन्मदिन और शिवरात्रि आपको याद करने के लिए इससे अच्छी जगह कोई और नहीं. बता दें कि रवीना अपने पिता की जयंती पर काशी पहुंची थी. ऐसे में वो शिवरात्रि के रंग में त्रिपुंड लगाकर हर-हर महादेव का जयघोष करते हुए भी दिखाई दीं. कुल मिलाक ये जर्नी उनके लिए बेहद शांतिपूर्वक बीती.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़