घूसखोरी पर भड़कते इस शख्स के कारण रेमो डिसूजा हुए ट्रेंड, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

कोरोना से जंग के दौरान इन दिनों इससे लड़ने वाली दवाई रेमडेसिविर इंजेक्शन की मांग काफी बढ़ गई है. ऐसे में एक शख्स ने इस इंजेक्शन पर चर्चा करते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि रेमो डिसूजा ट्रेंड होने लगे हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2021, 10:22 AM IST
  • कोरोना काल में एक वीडियो लोगों का मनोरंजन कर रहा है
  • एक शख्स ने रेमडेसिविर को रेमो डिसूजा इंजेक्शन कह दिया
घूसखोरी पर भड़कते इस शख्स के कारण रेमो डिसूजा हुए ट्रेंड, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

नई दिल्ली: रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) को आज कौन नहीं जानता. उनके डांस के चर्चे दुनिया के हर कोने में हैं. कई बड़ी हस्तियां उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित रहती हैं. हालांकि, इस बार रेमो अपने डांस के कारण नही, बल्कि एक शख्स की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खीच रहा है.

रेमडेसिविर इंजेक्शन के नाम पर हंस पड़े लोग

कोरोना काल से जंग के दौरान इन दिनों इससे लड़ने वाली दवाई रेमडेसिविर इंजेक्शन की मांग काफी बढ़ गई है. वहीं, कई जगहों पर इसकी कालाबाजारी भी जाने लगी हैं. ऐसे में लोग काफी भड़के हुए हैं. इसी बीच अब एक शख्स ने रेमडेसिविर इंजेक्शन पर चर्चा करते हुए कुछ ऐसा कह दिया है कि जिससे लोग इस गंभीर मुद्दे पर हंस पड़े हैं.

रेमो ने खुद शेयर किया वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

रेमो ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स किसी न्यूज चैनल को इंटरव्यू देता दिख रहा है. इस वीडीयो में साफ देखा जा सकता है कि वह बेहद गुस्से में है. यहां उन्होंने रिपोर्टर से बात करते हुए रेमडेसिविर इंजेक्शन को गलती से रेमो डिसूजा इंजेक्शन कह दिया. हालांकि, उसे बाद में भी अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ और वह अपनी आगे भी बोलता गया.

रेमो भी नहीं रोक पाए हंसी

कोरोना की दूसरी लहर से परेशान लोगों ने एक न्यूज चैनल से बात की. इसी दौरान एक शख्स ने कहा, "इस देश में एक अफसर 500 रुपये घूस ले लेता है. 500 रुपये में सिपला कंपनी की दवा रेमो डिसूजा आ रही है, उसकी कीमत 5 हजार रुपये है." अब लोग इस वीडियो पर खूब हंस रहे हैं. रेमो भी इसे देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

ये भी पढ़ें- जरीन खान की निजी जिंदगी के ये कड़वे सच नहीं जानते होंगे आप, दिलचस्प है सलमान से पहली मुलाकात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़