इस शो में दिखेगा रुबीना दिलैक का नया अंदाज, प्रोमो हुआ जारी

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के घर में दर्शकों का दिल इतना जीत लिया कि फैंस उन्हें अब बार-बार पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. ऐसे में अब रुबीना 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में वापसी करने जा रही हैं. उनका शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रुबीना का नया अवतार नजर आ रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2021, 11:32 AM IST
  • नए अवतार के साथ शो में वापसी करेंगी रुबीना दिलैक
  • कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया शो का प्रोमा जारी
इस शो में दिखेगा रुबीना दिलैक का नया अंदाज, प्रोमो हुआ जारी

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पिछले कुछ दिनों से किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में वह 'बिग बॉस 14' की विजेता बनी हैं. इसके बाद से ही जहां एक ओर फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं.

वहीं, शो ये खत्म होने के बाद रुबीना को लगातार कई नए प्रोजेक्टस भी मिलने लगे हैं. अब वह 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में वापसी करने जा रही हैं. 

कलर्स टीवी ने किया प्रोमो जारी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  एक वीडियो प्रोमो शेयर किया है. इस वीडियो में  आप देख सकते हैं कि रुबीना दिलैक लगभग 2 साल बाद इस शो में वापसी करने जा रही हैं. वीडियो को देख अंदाजा लगया जा सकता है कि शो में रुबीना की धमाकेदार एंट्री होने वाली हैं. 

बता दें कि इस शो में एक किन्नर या ट्रांसजेंडर के सफर और संघर्षो को दिखाया गया है और समाज में व्याप्त रूढ़िवादी सोच को तोड़ने का भी प्रयास किया गया है. कलर्स टीवी ने जो प्रोमो जारी की है वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में रुबीना के नए-नए अवतार नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सिर्फ 17 साल की उम्र में लिव इन रिलेशनशिप में आ गई थीं कांची सिंह, ऑनस्क्रीन भाई से फरमाया इश्क

2 साल बाद करेंगी शो में वापसी

रुबीना दिलैक धारावाहिक 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' सौम्या के किरदार में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वह शो में 2 साल बाद वापसी करने जा रही है और अब वह इसमें सौम्या के अपने किरदार को दोहराएंगी. अब शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है.

ये भी पढ़ें- इतने करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं राम चरण, बंगले की कीमत कर देगी हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़