नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' विनर और 'शक्ति अस्तित्व का एहसास' से पहचान बनाने वाली रुबीना दिलैक को कौन नहीं जानता. 'छोटी बहू' से शुरू हुआ उनका ये सफर झलक दिखला जा के मंच पर जा पहुंचा है. ऐसे में वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए इंस्टा पर रोजाना मजेदार वीडियो पोस्ट करती हैं. हाल ही में उन्हें घाघरा पहने हुए स्पॉट किया गया.


काले रंग का घाघरा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में रुबीना दिलैक को काले रंग के घाघरा में स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वो 'घूमर' के अंदाज में सज धजकर तैयार हुईं. इस अटायर में उन्होंने स्टेप भी कर के दिखाया. वैसे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका ये घाघरा 31 किलो का है.



36 कली और 31 किलो


वैसे ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि रुबीना का ये घाघरा 36 कली का है. ये ड्रेस जितनी भारी है घूमने पर उतनी ही कमाल की लग रही है. इस वीडियो के सामने आने के बादज रुबीना के फैंस उनपर जमकर प्यार लूटा रहे हैं. वो उन्हें बेस्ट डांसर और शो की विनर भी बता रहे हैं. वैसे निया शर्मा भी शो पर चार चांद लगा रही हैं.


पद्मावती बनीं रुबीना


वैसे इस ड्रेस से ये उम्मीद की जा रही है कि रुबीना को हम 'पद्मावत' फिल्म के गाने घूमर पर डांस करता हुआ देख पाएंगे. ऐसे में रुबीना को चाहने वाले आराम से डांस करने के लिए कह रहे हैं ताकि वो खुद को हानि न पहुंचा पाएं. ऐसे में उनके पेट पर बना टैटू और खूबसूरती देख फैंस की सांसें थम गई हैं.


ये भी पढ़ें: Video: सनी लियोनी ने एयरपोर्ट पर मीडिया पर्सन पर कसा तंज, 'क्या लगा मैं हिंदी नहीं बोल सकती'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.