नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी दिलकश अदाओं का जादू हमेशा ही फैंस पर खूब चलाया है. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती  हैं. अपने डांस मूव्स के जरिए करोड़ों लोगों का दिल धड़का चुकीं सपना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले सिर्फ हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैंस से रूबरू होती रहती हैं सपना  


अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली सपना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने डांस वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. उनके फैंस हमेशा ही उनके पोस्ट देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. 


ये भी पढ़ें- केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, इस तरह किया प्यार का इजहार


सपना ने किया 'College Ki Ladkiyan' सॉन्ग पर डांस



इसी बीच सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'College Ki Ladkiyan' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. सपना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह 90 के दशक के सॉन्ग 'College Ki Ladkiyan' में डांस करती नजर आ रही हैं.


वीडियो पर ताबड़तोड़ व्यूज 


सपना के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट लॉअर और टी-शर्ट कैरी की हुई है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'I like the old 90s music'. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ उनके इस वीडियो पर अब तक 144 हजार से ज्यादा व्यूज और 32 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. फैंस कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. 


कई फिल्मों में दिख चुकी हैं सपना


गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में सपना के कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हुए हैं, जिन्हें खूब पसंद भी किया गया है. हाल ही में सपना का हरियाणवी गाना ‘पतली कमर’ रिलीज हुआ है, जिसमें वह विवेक राघव के साथ नजर आईं. म्यूजिक वीडियो के अलावा सपना को कई हरियाणवी फिल्मों में भी लीड रोल में देखा जा चुका है.


ये भी पढ़ें- डाइटिंग भूल रसगुल्ले का लुत्फ उठाती दिखीं शिल्पा शेट्टी, फिर हुआ ये हाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.