केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, इस तरह किया प्यार का इजहार

क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने  बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya shetty) के लिए प्यार का इजहार किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2021, 09:59 AM IST
  • केएल राहुल ने किया अपने प्यार का इजहार
  • फैंस सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं फोटो
केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, इस तरह किया प्यार का इजहार

नई दिल्ली: इन दिनों टी 20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) मैच खेला जा रहा है. शुक्रवार को भारत ने स्कॉटलैंड (India Vs Scotland)  को 8 विकेट से मैच हरा दिया है. महज 6.3 ओवर में जीत हासिल कर भारत ने सेमिफाइनल में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखा है. 

इस मैच के ठीक बाद क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya shetty) के लिए प्यार का इजहार किया है. केएल राहुल ने इस बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी है. इसके बाद से ही इस रिलेशनशिप की बात वायरल हो रही है. 

क्रिकेटर ने फैंस को दिया सरप्राइज
फैंस को केएल राहुल का यह पोस्ट काफी पसंद आ रहा है. स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में शानदार बल्लेबाजी के केएल राहुल ने अपने फैंस को काफी खुश कर दिया. इसके बाद प्यार का इजहार कर राहुल ने फैंस को सरप्राइज दिया. 

केएल राहुल ने तस्वीर शेयर कर ये लिखा...
आथिया के बर्थडे पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर केएल राहुल ने जन्मदिन की बधाई दी. इसके साथ ही उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया है. तस्वीर को पोस्ट करते हुए राहुल ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय लव.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@rahulkl)

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के लिए बेहद खास है फिल्म Sooryavanshi, एक्टर ने बताई ये है वजह

लाखों लोगों ने तस्वीर को किया लाइक
इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस इस तस्वीर पर हार्ट इमोजी के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं. इसके अलावा, कई सारे यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि अब तक 17 लाख से अधिक लोग इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को लाइक कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही को नन्हीं बच्ची ने सिखाया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़