सिर पर पल्लू रख सपना चौधरी ने मटकाई कमर, हरियाणवी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हरियाणवी सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2021, 05:23 PM IST
  • सपना ने हरियाणवी सॉन्ग पर किया डांस
  • सिर पर पल्लू ले मटकाई जोरदार कमर
सिर पर पल्लू रख सपना चौधरी ने मटकाई कमर, हरियाणवी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस

नई दिल्ली: अपनी कातिलाना और दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अलग और खास पहचान बनाई है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

किसी न किसी कारण छाई रहती हैं एक्ट्रेस 

कभी अपने गानों, तो कभी अपने डांस के कारण लाइमलाइट में रहने वाली सपना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने डांस वीडियोज और फोटोज साझा कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं.

फिर सुर्खियों में आईं सपना 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnaachaudhary)

अब सपना एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हरियाणवी सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका ये देसी अंदाज अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Milind Soman को रैंप पर देख धड़का मलाइका का दिल, पत्नी अंकिता ने उठाए सवाल

सपना ने किया जोरदार डांस 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सिर पर पल्लू लेकर हरियाणवी सॉन्ग 'Lakhmichand Ki Tek' पर जोरदार डांस कर रही हैं. इस वीडियो को देख उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. उनका ये देसी अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- पैपराजी को देख शाहरुख खान ने की ऐसी हरकत, भड़क पड़े लोग

काम की बात करें तो सपना बीते दिनों उनका 'गुर्शल,' 'घूम घाघरा,' 'फटफटिया,' 'बगड़ो' और 'बांगरो' जैसे हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हुए हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़