एक बार फिर दुल्हन के जोड़े में नजर आईं सपना चौधरी, नशीली आंखों ने बनाया दीवाना

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2021, 09:21 AM IST
  • दुल्हन की तरह सजी हुई दिखीं सपना चौधरी
  • सपना की नशीली आंखों ने मचाया तहलका
एक बार फिर दुल्हन के जोड़े में नजर आईं सपना चौधरी, नशीली आंखों ने बनाया दीवाना

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज हर वर्ग के लोग जानते हैं. उन्होंने अपनी तगड़ी मेहनत से पूरे देश में जबरदस्त पहचान बनाई है. जबरदस्त डांस मूव्स के कारण वो अपने फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. 

बैक-टू-बैक सुपरहिट गाने रिलीज कर रही हैं सपना 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज शोज देखने के लिए आज भी लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिलती है. हरियाणावी क्वीन इस समय बैक-टू-बैक सुपरहिट गाने रिलीज कर रही हैं. फैंस को भी उनके लेटेस्ट गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. 

सोशल मीडिया पर है बड़ी फैन फॉलोइंग

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की सोशल मीडिया पर फैंस की लंबी लिस्ट है. वह भी अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन करने के लिए वीडियोज और फोटोज अपलोड करती रहती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के डांस को कॉपी करते नजर आए वियान, राज बोले 'जैसी मां वैसा बेटा'

दुल्हन की तरह सजी दिखीं सपना 

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी-धजी दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना अपने नशीली आंखों और दिलकश अदाओं से सबको दीवाना बना रही हैं.

आउटफिट की बात करें तो इस दौरान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने गुलाबी रंग का लहंगा चोली पहना हुआ है और वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ उन्होंने हेवी ज्वैलरी कैरी किया हुआ है. फैंस का सारा ध्यान अपनी तरह खींचने के लिए उन्होंने आंखों में लेंस लगाया हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- बदली हुई दिखी सनी लियोन की चाल, आखिर क्या है माजरा?

आंख से नशीली मेरी

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'आंख से नशीली मेरी.' वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस कमेंट कर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़