शाहरुख खान संग इस सुपरस्टार की बचपन की फोटो हुई वायरल, कैटरीना कैफ के साथ है खास रिश्ता

सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से एक फोटो वायरल हो रही है. फोटो में बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh Khan के साथ आज के दो सुपर स्टार नजर आ रहे है. जिन्हें पहचानना काफी मुश्किल है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2022, 04:27 PM IST
  • विक्की की मासूमियत ने जीता दिल
  • उर्वशी रौतेला ने वायरल फोटो पर किया कमेंट
शाहरुख खान संग इस सुपरस्टार की बचपन की फोटो हुई वायरल, कैटरीना कैफ के साथ है खास रिश्ता

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स की आए दिन बचपन वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. वहीं फैंस भी इन फोटोज के इंतजार में रहते हैं. हाल में ही एक और फोटो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रही है. फोटो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) नजर आ रहे हैं और उनके साथ दो और स्टार दिखाई दे रहे हैं. अगर आप उन लिटिल स्टार को नहीं पहचान पाए हैं, तो आइए हम आपको बताते हैं वो कौन हैं?

शाम कौशल ने शेयर की फोटो

जी हां तस्वीर को शाम कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने अपने बेटे विकी कौशल और सनी कौशल की बचपन की फोटो शेयर की थी. तस्वीर में विकी और सनी के साथ विष्णुवर्धन और शाहरुख खान दिख रहे हैं. ये फोटो फिल्म अशोका के सेट की है. 

कैप्शन ने किया इमोशनल

विक्की के पापा ने फोटो के साथ बेटों पर गर्व महसूस करते हुए बेहद इमोशन कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा कि ये तस्वीर साल 2001 में फिल्म अशोका के सेट पर ली थी. विष्णुवर्धन असिस्टेंट डायरेक्टर थे और विक्की 8वीं क्लास में थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sham Kaushal (@shamkaushal09)

कभी किसी ने नहीं सोचा था कि विक्की फिल्म लाइन में आएगा और 2022 में दोनों साथ में फिल्म करते हुए बेस्ट डायरेक्ट शेरशाह और बेस्ट एक्टर सरदार उधम का अवॉर्ड जीतेंगे.'

उर्वशी रौतेला के कमेंट की हो रही तारीफ

शाम कौशल का ये पोस्ट को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही तेजी से इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं. वहीं उर्वशी रौतेला ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है. उर्वशी ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्राउड फादर और प्राउड बेटा. सर आप सब से बेस्ट हैं, आपसे और आंटी से मिलकर बहुत अच्छा लगा था उस दिन.'

ये भी पढ़ें- पहले दिन इतना कलेक्शन कर सकती है Goodbye, इमोशनल ड्रामा से भरपूर है अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़