शाहिद की पत्नी मीरा ने हुस्न का लहराया परचम, फैंस हुए घायल!

बॉलीवुड के कबीर सिंह (Kabir Singh) यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Meera Kapoor) का भले ही कोई फिल्मी बैकग्राउंड न हो लेकिन एक्टर से शादी के बाद वह किसी भी अदाकारा से कम चर्चित नहीं है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2021, 05:52 PM IST
  • मीरा कपूर ने ढाया कहर
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल
शाहिद की पत्नी मीरा ने हुस्न का लहराया परचम, फैंस हुए घायल!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के कबीर सिंह (Kabir Singh) यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Meera Kapoor) का भले ही कोई फिल्मी बैकग्राउंड न हो लेकिन एक्टर से शादी के बाद वह किसी भी अदाकारा से कम चर्चित नहीं है. खूबसूरती में भी मीरा सभी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं.

मीरा काफी स्टाइलिश हैं और फैंस उनके स्टाइल के दीवाने हैं. अपनी लुक्स की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली मीरा एक बार फिर से खबरों में है. हाल ही में उन्होंने फोटोशूट करवाया है जिसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया. मीरा की इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-इन अदाकाराओं को मानती हैं 'Bigg Boss' फेम अर्शी खान अपनी प्रेरणा.

महज कुछ ही समय में मीरा का यह पोस्ट वायरल हो चुका है और यूजर्स व सेलिब्रिटी जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं. मीरा कपूर (Mira Kapoor Photo shoot) ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में कहर बरसा रही हैं. दरअसल ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

ये भी पढ़ें-पहले ही दिन Bigg Boss OTT के घर में फूट-फूटकर रोईं अक्षरा सिंह.

फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'अगर सोमवार से शुक्रवार के विश्वास और बुधवार के धैर्य था'. मीरा और शाहिद ने साल 2015 में शादी रचाई थी. इस कपल के दो बच्चे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़