नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले कुछ समय से फैंस के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं. स्टाइलिश और हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार शिल्पा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनका अंदाज बाकी सब से काफी अलग और निराला है. शिल्पा अपनी फिटनेस और तस्वीरों को कारण सुर्खियों में रहती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिवाली पर डाइटिंग भूलीं शिल्पा 


46 साल की शिल्पा अपने अभिनय के अलावा फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और साथ ही लोगों को इसके लिए प्रेरित भी करती हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इसी बीच शिल्पा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह त्योहार के मौके पर रसगुल्ले खाती हुई नजर आ रही हैं.


ये भी पढ़ें- नोरा फतेही को नन्हीं बच्ची ने सिखाया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो


वीडियो पर आए लाखों व्यूज 



शिल्पा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह खूब सारे रसगुल्ले लेकर बैठी हुई हैं. साथ ही कहती हैं कि आज संडे नहीं है, लेकिन दिवाली है. इसके बाद एक्ट्रेस बड़े चाव से रसगुल्ले पर टूट पड़ती हैं. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. शिल्पा के इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस बार-बार एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख रहे हैं. 


फैंस से रूबरू होती रहती हैं शिल्पा 


मालूम हो कि शिल्पा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. खैर, वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा को हाल ही में 'हंगामा 2' में देखा गया था. अब वह जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, इस तरह किया प्यार का इजहार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.