नोरा फतेही को नन्हीं बच्ची ने सिखाया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोर फतेही के डांस ने हर किसी का दिल जीत है. अब एक बार फिर से उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2021, 07:31 PM IST
  • एक्ट्रेस नोरा फतेही का डांस लोगों का ध्यान खींच रहा है
  • इस बार उन्हें एक नन्हीं बच्ची डांस सिखाती दिख रही है
नोरा फतेही को नन्हीं बच्ची ने सिखाया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जहां एक ओर अपनी एक्टिंग और दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है, वहीं उन्हें बेहतरीन डांसर के तौर पर भी देखा जाता है. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने कई डांस वीडियो क्लिप भी शेयर करती रहती हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से नोरा अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

नोरा जैसा ही डांस करती दिखी बच्ची

दरअसल, नोरा ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें उन्हें स्टीव्स डांस करते हुए देखा रहा है. इस वीडियो में नोरा पिंक कलर के शॉर्ट्स और टॉप पहने नजर आ रही हैं. यहां उनके आगे एक नन्हीं बच्ची भी बिल्कुल नोरा जैसा ही डांस करती दिख रही है.

दुबई में हैं नोरा

बता दें कि नोरा इन दिनों दुबई में हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ उनके परिवार के सदस्यों को भी जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

खास बात तो यह है कि जिस जोश और खूबसूरती के साथ नोरा डांस कर रही हैं, उतने ही जोश में अन्य दोनों सदस्य भी दिख रहे हैं.

नोरा ने अदा किया शुक्रिया

नोरा ने कैप्शन में बताया कि उन्होंने स्टीव्स डांस चैलेंज पूरा किया है. इसके लिए उन्होंने अपने परिवार के दोनों सदस्यों का शुक्रिया भी अदा किया. अब सोशल मीडिया यूजर्स के बीच इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी नोरा

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उन्हें अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा गया था. फिलहाल वह जॉन अब्राहम (John Abraham) की अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता...' को मिले नए नट्टू काका, घनश्याम नायक की मौत के बाद इन्होंने ली जगह!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़