विशाल आदित्य सिंह के साथ डांस कर श्वेता तिवारी हुईं पानी-पानी, केमेस्ट्री ने लगाई आग

टेलीविजन की चर्चित एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों केपटाउन में खतरोंं के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2021, 04:29 PM IST
  • श्वेता तिवारी ने विशाल आदित्य सिंह के साथ जमकर किया डांस
  • खतरों के खिलाड़ी 11 में दोनों के बीच है अच्छी बॉन्डिंग
विशाल आदित्य सिंह के साथ डांस कर श्वेता तिवारी हुईं पानी-पानी, केमेस्ट्री ने लगाई आग

नई दिल्ली: टेलीविजन की चर्चित एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों केपटाउन में खतरोंं के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही है. श्वेता इस शो में पहली बार स्टंंट करती देखी जाएंगी. 

एक्ट्रेस को शो का मजबूत दावेदार माना जा रहा है. वहीं शो के सेट से सभी कंटेस्टेंट लगातार अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करते देखे जा रहे हैं. वहीं श्वेता भी लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-तारक महता फेम मुनमुन दत्ता को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, FIR पर लगी रोक.

एक्ट्रेस ने 40 की उम्र में लॉकडाउन के बीच अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को चौंका कर रख दिया. शो में श्वेता अपने एब्स भी फ्लॉन्ट करती नजर आ चुकी हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने शो के प्रतिभागी विशाल आदित्य सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह उनके साथ मस्ती डांस करती नजर आ रही है.

श्वेता और विशाल की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. कुछ फैंस दोनों की केमेस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ यह पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या तीसरी शादी की तैयारी है.

ये भी पढ़ें-करण जौहर का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो 'कॉफी विद करण' जल्द हो सकता है टेलीकास्ट!.

बता दें कि श्वेता दो बच्चों की मां है. पहली शादी से उनकी बेटी पलक तिवारी हुई तो वहीं अभिनव कोहली संग उनका एक बेटा रेयांश है. श्वेता दूसरे पति अभिनव से भी तलाक ले चुकी हैं लेकिन अभिनव लगातार अपने बेटे को लेकर एक्ट्रेस पर आरोप लगाते रहते हैं. श्वेता ने कई बार अभिनव के आरोपों का करारा जवाब भी दिया है लेकिन इसके बावजूद दोनों का झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़