नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं लेकिन उनकी पॉपुलरिटी सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है. वह अपने फैंस के साथ सोशल साइट पर जुड़ी रहती हैं. कभी पोस्ट तो कभी वीडियो के जरिए वह अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.


एक्ट्रेस इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट साझा कर रही हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. 


ये भी पढ़ें-आखिर क्यों नाना पाटेकर के अफेयर के बारे में जानकर भी पत्नी नीलू ने नहीं दिया तलाक.


इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपना वजन काफी कम कर लिया है. पोस्ट के साथ सोनाक्षी ने लिखा है जब वर्क फॉर्म होम आपके लिए वर्कआउट फॉर्म होम हो. सोनाक्षी ने खुद को पहले से कहीं ज्यादा फिट कर लिया है.



जैसे ही एक्ट्रेस ने यह पोस्ट शेयर की हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है. इससे पहले भी सोनाक्षी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.


वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अजय देवगन (Ajay Devgan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), प्रणिता सुभाष और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली है. इसके अलावा वह फिल्म 'बुलबुल तरंग' में नजर आएंगी. 


ये भी पढ़ें-सलमान ने नहीं किया फैंस को निराश, ईद पर होने जा रही है फिल्म राधे रिलीज.


सोनाक्षी जल्द ही सीरीज 'फॉलेन' से अपना OTT डेब्यू भी करने जा रही हैं. सीरीज में एक्टर विजय वर्मा और गुलशन देवैया उनके साथ लीड रोल में हैं. वे इस शो में एक कॉप का रोल निभा रही हैं. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.