Sonu Sood Photos: कोरोना के समय में एक सुपरहीरो की तरह उभर कर सामने आए सोनू सूद इन दिनों बाबा महाकाल की भक्ति में रमते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में सोनू सूद को हाल ही में उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करते हुए देखा गया. ऐसे में सोनू सूद पीले रंग की धोती पहने पूजा करते हुए दिखाई दिए.


सोनू सूद के फेवर में आए लोग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर सोनू सूद के पूजा करते हुए वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. जहां एक तरफ यूजर्स उनकी तस्वरों पर जय महाकाल लिख रहे हैं वहीं कुछ लोगों को सोनू सूद का ये दिखावा पसंद नहीं आ रहा है. लोगों ने ऐसे में मंदिर कमेटी को भी खरी खोटी सुनाई है.



कैमरे का इस्तेमाल है मना


बता दें कि मंदिर के गर्भगृह में कैमरे का इस्तेमाल सख्त मना है. आम इंसान को किसी भी तरह की फोटो खींचने की अनुमति नहीं जबकि सोनू सूद ने ना केवल फोटोज खिंचवाई बल्कि सोशल मीडिया पर भी जमकर वीडियो अपलोड की और शेयर की.


लोगों ने लगाई लताड़


लोगों का ऐसे में कहना है कि आम इंसान के साथ भेदभाव किया जाता है. वो सेलिब्रिटी है इसलिए उनपर किसी भी तरह की रोक-टोक नहीं है जबकि ऐसा अगर कोई इंसान करते तो उसके खिलाफ तुरंत एक्शन ले लिया जाता.कुछ यूजर्स ने कहा कि आप तो लोगों कि इतनी मदद करते हैं आपको पूजा की क्या जरूरत. आपकी पूजा डायरेक्ट भगवान तक पहुंचती होगी.


ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.